लाल साड़ी में श्रद्धा कपूर ने मचाया तहलका, उनकी अदाओं पर अटका फैंस का दिल, देखिए खूबसूरत फोटोज

लाल साड़ी में श्रद्धा कपूर ने मचाया तहलका, उनकी अदाओं पर अटका फैंस का दिल, देखिए खूबसूरत फोटोज

इंटरनेट डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई है. उनके सोशल मीडिया में छाने की वजह है उनकी हॉट और खूबसूरत फोटोज. जो सोशल मीडिया पर इन दिनों कहर बरपा रही है. आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर ताजा फोटोज साझा की हैं. लाल साड़ी में श्रद्धा कयामत ढाती दिखाई दे रही है. श्रद्धा कपूर की इन फोटोज पर फैंस खूब प्यार लूटा रहे हैं.

श्रद्धा इस लुक में कहर ढाहा रही है. स्त्री मूवीज में श्रद्धा कपूर ने प्लेन रेड साड़ी पहनी थी और बाल खुले रखे हैं. श्रद्धा कपूर ने बेहद सिम्पल मेकअप के साथ बोल्ड लिपस्टिक लगाई है.श्रद्धा कपूर की अदाएं फैंस के दिलों को घायल कर रही है. साड़ी में श्रद्धा कपूर का फिगर कमाल का लग रहा है. अभिनेत्री रेड में और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही है. उनकी कमरिया पर फैंस अपना दिल हार रहे हैं.

श्रद्धा कपूर को बॉलीवुड की सिम्पल ब्यूटी कहा जाता है. वे अपने साधारण से अंदाज से सबका दिल जीत लेती है. उन्हें कभी चमक-धमक और ज्यादा फैशन में नहीं देखा गया. इस साड़ी में भी श्रद्धा कपूर बेहद खूबसूरत लग रही है. उनके इस लुक पर सबसे पहले नजर जाती है उनके लहराते बालों पर. आपको बता दें कि 15 अगस्त को उनकी मूवी स्त्री 2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.