श्रद्धा कपूर की मूवी 'स्त्री 2' ने किया बड़ा धमाका, कलेक्शन के मामले में निकली कई मूवीज से आगे

श्रद्धा कपूर की मूवी 'स्त्री 2' ने किया बड़ा धमाका, कलेक्शन के मामले में निकली कई मूवीज से आगे

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की मूवी 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही. मूवी स्त्री 2' वर्ष 2024 की अब तक की सबसे चर्चित मूवीज में से एक फिल्म बन गई है. 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली स्त्री 2 ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन ही 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है. स्त्री 2 ने कई बड़ी और ब्लॉकबस्टर मूवीज को पीछे छोड दिया है. 

your imageहॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल:
ओपनिंग डे पर प्रिव्यू समेत 59 करोड़ रुपए की कमाई करने वाली स्त्री 2 ने दूसरे दिन यानी कि शुक्रवार, 16 अगस्त को 31.4 कमाई की थी. इसी के साथ श्रद्धा और राजकुमार राव की मूवी ने कई मूवीज को दूसरे दिन के कलेक्शन के मामले में बॉक्स ऑफिस पर पटखनी दे दी है. आपको बता दें कि मूवी स्त्री 2 वर्ष 2018 में आई हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल है. पहले पार्ट ने भी ताबड़तोड़ कमाई की थी. लेकिन अब 2024 में रिलीज हुई ‘स्त्री 2’ ने पहले से भी बड़ा धमाका किया है. मूवी ‘स्त्री 2’ ने शाहरुख की 'पठान' के ओपनिंग रिकॉर्ड को बॉक्स आफिस पर धराशायी कर दिया है. 

your image‘स्त्री 2’ सबसे बड़ी ओपनिंग मूवी:
‘स्त्री 2’ जितनी तेज रफ्तार से कमाई कर रही है उसे देखकर यह कहना मुश्किल नहीं होगा कि मूवी बॉक्स ऑफिस पर कमाई का एक नया रिकॉर्ड सेट कर सकती है. ‘स्त्री 2’ राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग मूवी बन गई है. मूवी की बात कीजिए जाये तो इसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, आपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने अहम रोल में नजर आये.