Telugu फिल्म निर्माता चौधरी कोकीन बेचने के आरोप में गिरफ्तार

हैदराबाद : तेलंगाना में एक तेलुगू फिल्म निर्माता को मादक पदार्थ बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और उसके पास से 80 ग्राम से अधिक कोकीन जब्त की गई है. साइबराबाद पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि पुख्ता सूचना पर, पुलिस की एक टीम ने मंगलवार को राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र से एस के पी चौधरी को उस वक्त गिरफ्तार किया, जब वह कथित तौर पर कोकीन बेचने की कोशिश कर रहा था और उसके पास से 90 पाउच जब्त किए गए हैं जिनका वजन 82.75 ग्राम है.

पुलिस ने उसके कब्जे से 2.05 लाख रुपये नकद, चार मोबाइल फोन और एक चार पहिया वाहन भी जब्त किया है. कुल जब्त संपत्ति की कीमत 78.50 लाख रुपये है. पुलिस के मुताबिक, तेलुगू फिल्म 'कबाली' का निर्माता चौधरी दो तेलुगू फिल्मों और एक तमिल फिल्म का वितरक था, लेकिन अपेक्षित मुनाफा नहीं मिला. इसके बाद वह गोवा चले गया और वहां एक क्लब खोल लिया. पुलिस ने कहा कि वह हैदराबाद से क्लब में आए दोस्तों और मशहूर हस्तियों के साथ कथित तौर पर मादक पदार्थ का सेवन करता था.

कारोबार में घाटा होने के कारण लौटा हैदराबाद

पुलिस ने कहा कि कारोबार में घाटा होने के कारण वह इसी साल अप्रैल में हैदराबाद लौट आया. पुलिस ने कहा कि हैदराबाद आने के दौरान, उसने एक नाइजीरियाई (जो फरार है) से कोकीन के 100 पाउच खरीदे और इनमें से 10 पाउच का इस्तेमाल उसने खुद के सेवन के लिए और अपने दोस्तों को बेचने के लिए किया. तेरह जून को पुलिस की एक टीम ने उसे कोकीन बेचने की कोशिश करते हुए गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा कि निर्माता के खिलाफ नशीले पदार्थ संबंधी एनडीपीएस कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है. सोर्स भाषा