फिल्म बैड न्यूज ने दी गुड़ न्यूज ! बॉक्स ऑफिस पर की छप्पर फाड़ कमाई, विक्की कौशल की बनी सबसे ओपनिंग

मुंबईः आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म बैड न्यूज के ट्रेलर के सामने आने के बाद से ही फैंस में बेसर्बी बनी हुई थी. जिसका इंतजार फैंस का 19 जुलाई को खत्म हो गया और फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही है. फिर वो चाहे एक्टिंग हो या फिल्म का तोबा-तोबा गाना. 

फिल्म को सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म को लेकर क्रेज कुछ ऐसा था कि एडवांस बुकिंग भी जमकर हुई. इसके बाद अब पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए है. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 8.50 करोड़ की कमाई की है. इसके साथ ही विक्की के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन वाली फिल्म बन गई है. 

फैंस से मिल रहे रेटिंग और क्रेज को देखते हुए ये पहले हफ्ते में अच्छा कलेक्शन कर सकती है. पहले हफ्ते में फिल्म 30 करोड तक की कमाई कर सकती है. हालांकि अभी पहला विकेंड़ देखने वाला होगा. कि कमाई में क्या उछाल आती है. 

बता दें कि फिल्म को आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित किया गया है. जिसमें विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की जोड़ी कमाल कर रही है. फिल्म गुड़ न्यूज का स्प्रिचुअल सीक्वल है. पिक्चर की कहानी तृप्ति डिमरी पर टिकी है. जो जुड़वा बच्चों से प्रेग्नेंट है इन होने वाले बच्चों के बायोलॉजिकल पिता विक्की कौशल और एमी विर्क है.