'चंद्रमुखी 2' का ट्रेलर हुआ जारी, हॉरर, एक्शन, कॉमेडी से भरपूर फिल्म 28 सितंबर को होगी रिलीज़

मुंबई : 'चंद्रमुखी 2' का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसमें पहले वाले से भी ज्यादा दिलचस्प कहानी दिखाई गई है. चंद्रमुखी और मुख्य नायक वेट्टियन की बेहद खूबसूरत आत्मा के दृश्यों के साथ, ट्रेलर अतीत से वर्तमान तक अलौकिक रोमांच, एक्शन, साज़िश और यहां तक ​​कि कॉमेडी का मिश्रण करता है. पी. वासु निर्देशित फिल्म की शैली स्पष्ट है, जिसमें कंगना रनौत को खूबसूरत दरबारी नर्तक चंद्रमुखी के रूप में दिखाया गया है, जो अपने असली रूप में एक उग्र और प्रतिशोधी भावना है, जबकि राघव लॉरेंस ने नायक वेट्टियन राजा की भूमिका निभाई है.

'चंद्रमुखी 2' के बारे में: 

'चंद्रमुखी 2' अतीत और वर्तमान के बीच कटती है, क्योंकि एक परिवार एक महल के अंदर जाता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि चंद्रमुखी नाम की एक मध्यकालीन दरबारी नर्तकी की आत्मा प्रेतवाधित है, जो अपनी मृत्यु से पहले राजा वेट्टियन की पसंदीदा नर्तकी थी. पूरे ट्रेलर में तनाव का तत्व लगातार बढ़ता जा रहा है, क्योंकि किसी को आश्चर्य होता है कि चंद्रमुखी की आत्मा के कारण आगे क्या होगा, जो अब खून का प्रतिशोध ले रही है, बस किसी को अपने कब्जे में लेने और खून निकालने का बेसब्री से इंतजार कर रही है.

निर्देशक पी.वासु के सीक्वल का ट्रेलर काफी हद तक 'भूल भुलैया' की याद दिलाता है, हालांकि इस बार 2007 की बॉलीवुड फिल्म और इसके 1993 के मलयालम समकक्ष 'मणिचित्राथाझु' की तरह, मनोवैज्ञानिक रोमांच के साथ अलौकिक आतंक का एक बहुत स्पष्ट स्तर शामिल है. तमिल अभिनेता वडिवेलु काफी हद तक एक कॉमिक रिलीफ के रूप में काम करते हैं, ठीक वैसे ही जैसे उन्हें तमिल सिनेमा में विचित्र प्रश्न पूछने के लिए जाना जाता है, जैसे 'क्या भूत बूढ़े होते हैं या नहीं' और 'क्या वे अपने बालों के निशान छोड़ते हैं'.

'चंद्रमुखी 2' 28 सितंबर को होगी रिलीज़:

सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत पहली फिल्म की तरह, इसमें भी कॉमेडी का एक मजबूत तत्व मौजूद है. हालाँकि, तनाव कभी खत्म नहीं होता है क्योंकि इसमें कुछ विचित्र मसाला एक्शन दृश्य और नृत्य दिखाया जाता है, जबकि पृष्ठभूमि में एक डरावना स्कोर चल रहा होता है जिससे आप आश्चर्यचकित हो जाते हैं कि क्या हो रहा है. कोर्ट डांसिंग के अलावा हम कंगना रनौत के तलवारबाजी के अंश भी देखते हैं, जिससे पता चलता है कि उनके चरित्र का संस्करण सिर्फ एक कोर्ट डांसर से परे था, और यदि भावना वास्तव में मौजूद है, तो यह और भी खतरनाक है. 'चंद्रमुखी 2' 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.