क्या फिर एक होंगे हार्दिक-नताशा, पांड्या ने सोशल मीडिया पर दिया बड़ा हिंट ! फैंस हुए हैरान

क्या फिर एक होंगे हार्दिक-नताशा, पांड्या ने सोशल मीडिया पर दिया बड़ा हिंट ! फैंस हुए हैरान

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में तलाक का ऐलान किया था. इसके साथ ही दोनों की राह अलग हो गई है. और दोनों अपनी अपनी लाइफ में बीजी है. जहां एक ओर हार्दिक श्रीलंका के खिलाफ खेली जानी वाली सीरीज की तैयारियों में जुट गए है तो वहीं नताशा सर्बिया लौट गई है. लेकिन इसी बीच एक नया ट्वीस्ट कहानी में आया है. जिसको को देख फैंस की मन में सवाल उठने लगे है. 

नताशा अपने बेटे के साथ सर्बिया में टाइम बीता रही है. इसी दौरान नताशा ने बेटे के साथ कुछ फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें जिसमें वह बेटे अगस्त्य के साथ किसी वाइल्ड लाइफ म्यूजियम में दिख रही है. जिसपर हार्दिक पांड्या ने कमेंट किया है. हार्दिक ने नताशा की बेटे की साथ वाली फोटो पर हार्ट इमोजी कमेंट किया है. इसके बाद से ही दोनों को लेकर चर्चाएं एक बार फिर से तेज हो गई है. 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही कपल ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर तलाक का ऐलान किया था. इसके बाद नताशा अपने बेटे के साथ सर्बिया के लिए रवाना होती हुई एयरपोर्ट पर नजर आई थी. तो वहीं हार्दिक श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए जमकर पसीना बहा रहे है.