Sawai Madhopur News: चाय की थड़ी पर बैठे लोगों में घुसा अनियंत्रित ट्रेलर, लोगों ने भागकर बचाई अपनी जान; एक मजदूर गंभीर घायल

बौंली (सवाईमाधोपुर): बौली थाना क्षेत्र में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. विगत रात बौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत खिरनी चौकी इलाके में एक सड़क हादसा पेश आया है. जहां डिडवाडी चौराहे पर एक ट्रेलर की टक्कर से एक मजदूर गंभीर घायल हो गया. घायल मजदूर को नगरपालिका खिरनी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया. वहीं घटना को लेकर ग्रामीणों ने अवैध बजरी परिवहन का आरोप लगाते हुए नाराजगी जाहिर की.

स्थानीय सरपंच नरेंद्र महावर ने बताया कि जल जीवन मिशन के तहत डिडवाडी गांव में टंकी का निर्माण कार्य चल रहा है. वहां कार्यरत मजदूर गांव के चौराहे पर स्थित एक थड़ी पर बैठे हुए थे. तब ही एक अनियंत्रित ट्रेलर तेज गति से आया और सड़क से दूर बैठे हुए मजदूर को टक्कर मार दी. गनीमत यह रही कि वहां आधा दर्जन से अधिक लोग बैठे हुए थे.जो पीछे भागने की वजह से बच गए. लेकिन इस दौरान उत्तर प्रदेश निवासी 20 वर्षीय अनुपम पाल पुत्र सुरेंद्र पाल घायल हो गया. सूचना के बाद एंबुलेंस व खिरनी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची.घायल अनुपम पाल को एंबुलेंस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खिरनी में भर्ती करवाया गया.

स्थानीय सरपंच नरेंद्र महावर, भाजपा नेता लोकेश शर्मा सहित ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में बड़े वाहन अवैध बजरी का निर्गमन करते हैं. संभावना जताई जा रही है कि उक्त ट्रेलर भी बजरी परिवहन के लिए बजरी लेने ही जा रहा था. ऐसे में स्थानीय लोगों ने अवैध बजरी परिवहन को लेकर भी नाराजगी जाहिर की. मौके पर पहुंचे एएसआई बत्तीलाल ने ट्रेलर को 207 एमवी एक्ट के तहत जब्त किया. वहीं चालक बरौनी थाना क्षेत्र के श्योसिंहपुरा निवासी हनुमान मीणा को शराब पीकर वाहन चलाने के आरोप में डिटेन किया. बहरहाल पुलिस ग्रामीणों की शिकायत के आधार पर प्रकरण की जांच कर रही है. वहीं घायल अनुपम पाल का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खिरनी में इलाज चल रहा है. जिसे आज जिला मुख्यालय सवाई माधोपुर अथवा जयपुर ले जाया जाएगा.