Ananya Panday को स्मोक करता देख भड़के यूजर्स, जमकर सुनाई खरी खोटी

मुंबई : अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों सिद्धार्थ रॉय कपूर (Sidharth Roy Kapoor) के साथ रिलेशनशिप खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. इसी बीच उन्हें अपनी बहन अलाना पांडे के प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल होते हुए दिखाई दी. इस दौरान वो काफी शानदार लुक में नजर आई लेकिन उनकी कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है.

अनन्या की जो तस्वीरें सामने आई है उसमें वह बहुत सारे लोगों के बीच खड़ी हुई स्मोक करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आने के बाद लोग बहुत हैरान हो गए हैं और इन पर तरह तरह के कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

तस्वीरों पर लोगों ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया है एक यूजर ने लिखा यह देखो नेपो किड्स फिटनेस फ्रीक होने की शेखी बघारते हैं. एक ने कहा अनन्या के स्मोकर होने की उम्मीद नहीं थी. इसके अलावा और भी कई कमेंट इन तस्वीरों पर सामने आ रहे हैं.

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लाइगर में देखा गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी और लोगों ने इसे बिल्कुल भी पसंद नहीं किया था. अब उन्हें आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 में देखा जाने वाला है जो 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष्मान एक बार फिर पूजा बनकर लोगों को रिझाते नजर आएंगे.