Video Viral: सनी लियोनी ने पहना ऐसा लहंगा, जो पड़ा काफी भारी, ऐसी फंसी कि उठना भी हुआ मुश्किल

Video Viral: सनी लियोनी ने पहना ऐसा लहंगा, जो पड़ा काफी भारी, ऐसी फंसी कि उठना भी हुआ मुश्किल

इंटरनेट डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है. उनके सोशल मीडिया पर छाने की वजह से उनके हॉट फोटोज और वीडियो. ताजा वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर सनी लियोनी (Sunny Leone) ने शेयर किया है. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही तेजी से वायरल हो गया. इस वीडियो में सनी लियोनी एक भारी लहंगे में नजर आ रही है. हालांकि लहंगे में सनी काफी खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन उन्हें लहंगा पहनना काफी भारी पड़ गया. 

आपको बता दें कि अभिनेत्री स​नी लियोनी ने हाल ही में लहंगे में एक फोटोशूट कराया है. इसी से जुड़ा एक वीडियो सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में सनी लियोनी (Sunny Leone) भारी लहंगे के कारण से उठने में परेशानी का सामना करती दिखाई दे रही है. इस वीडियो को देखने के बाद काफी महिलाओं ने सनी लियोनी के साथ रिलेट किया. कई बार अभिनेत्री या मॉडल्स के लिए लहंगे की भारी सिलवटें और वजन चुनौती बन जाता है.

कुछ ऐसा ही जब अभिनेत्री सनी लियोनी को फेस करना पड़ा तो उन्होंने उठने में अपनी टीम की सहायता भी ली, लेकिन फिर भी उन्हें खड़ा होने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. आखिरकार बड़ी मुश्किल के बाद वो खड़ी होने में सफल रहीं. बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) का मजेदार अंदाज अब फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सनी लियोनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे अभी भी मदद की जरूरत है, लॉल.

वीडियो में सनी कहते हुए नजर आ रही हैं कि ‘अब, सभी औरतें फिर से मेरा मजाक उड़ाएंगी. आप भी लहंगे में ऐसे ही उठती हैं. चल हट. आपको बता दें कि सनी लियोनी के कई फैंस ने इस वीडियो पर लाइक, शेयर और कमेंट्स किए है. एक यूजर ने लिखा, चल हट, कई लड़कियों के लिए ये पर्सनल थाट, जबकि एक दूसरे यूजर ने कहा, ‘सनी लियोनी ने ये सही दिखाया.