WhatsApp जल्द ला रहा नया फीचर, अवतार का उपयोग करके दे सकते स्टेटस अपडेट का जवाब

नई दिल्ली : व्हाट्सएप ने हाल ही में ऐप पर एचडी वीडियो साझा करने की क्षमता शुरू की है. अब एक नई रिपोर्ट ऑनलाइन सामने आई है जिसमें बताया गया है कि मेटा के स्वामित्व वाला प्लेटफॉर्म एक नए फीचर पर काम कर रहा है.

WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप एक नए फीचर पर काम कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को अवतार का उपयोग करके स्टेटस अपडेट का जवाब देने में सक्षम करेगा. यह सुविधा परीक्षण चरण में है और एंड्रॉइड बीटा परीक्षकों के लिए उपलब्ध है. सुविधा तक पहुंचने के लिए उपयोगकर्ताओं को अपडेट संस्करण 2.23.18.9 इंस्टॉल करना होगा. व्हाट्सएप ने हाल ही में ऐप पर एचडी वीडियो साझा करने की क्षमता शुरू की है. अब एक नई रिपोर्ट ऑनलाइन सामने आई है जिसमें बताया गया है कि मेटा के स्वामित्व वाला प्लेटफॉर्म एक नए फीचर पर काम कर रहा है.

WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप एक नए फीचर पर काम कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को अवतार का उपयोग करके स्टेटस अपडेट का जवाब देने में सक्षम करेगा. यह सुविधा परीक्षण चरण में है और एंड्रॉइड बीटा परीक्षकों के लिए उपलब्ध है. सुविधा तक पहुंचने के लिए उपयोगकर्ताओं को अपडेट संस्करण 2.23.18.9 इंस्टॉल करना होगा.