बालेसर में टांके में डूबने से 2 मासूम भाई-बहन की मौत, पिता ने पत्नी पर लगाया दोनों बच्चों की हत्या करने का आरोप

बालेसर(जोधपुर): जोधपुर जिले के बालेसर पुलिस थाना क्षेत्र के टीकमगढ़ गांव में पानी के टांके में डूबने से संदिग्ध परिस्थितियों में दो मासूम बच्चों की मौत हो गई. दोनों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुर्पुद किए. वहीं मासूम बच्चों के पिता ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ बच्चों की हत्या कर शव टांके में डालने का मामला बालेसर पुलिस थाने में दर्ज करवाया हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.  

पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के मुताबिक टीकमगढ़ गांव निवासी बाबुराम जो कि ट्रक चालक है. परिवार में उसकी पत्नी मधु, पांच साल का बेटा महिपाल और 8 साल की बेटी पूजा हैं. कल रात 8 बजे बाबुराम घर आया तो बच्चों को नहीं देखा तो पत्नी को बच्चों के बारे में पूछा तो पत्नी ने बताया अभी तो यही सो रहे थे. थोड़ी देर इधर-उधर ढूंढने पर बच्चे नहीं मिले तो आस-पास की ढाणियों में सूचना दी. ढाणियों के लोगों ने मिलकर रात में ही टीकमगढ़ क्षेत्र में बच्चों को ढूंढने लगे.

काफी देर तक बच्चों की खोजबीन करने के दौरान किसी ने बाबुराम के घर के आगे बने पानी के टांके में खोजबीन की तो दोनों बच्चों के शव मिले, जिनको पुलिस बालेसर सीएचसी की मोर्चरी लाई, जहां पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम  के बाद शव परिजनों को सुर्पुद कर दिए. वहीं मासूम बच्चों के पिता ने बालेसर पुलिस थाने में अपनी पत्नी मधु के खिलाफ दोनों बच्चों की हत्या कर शव टांके में  डालने का मामला दर्ज करवाया है. बालेसर पुलिस उप अधीक्षक मामले की जांच कर रही हैं.