Fatehpur News: दर्दनाक सड़क हादसा; कार व ट्रैक्टर में भिड़ंत 6 घायल, सरपंच की मौत

फतेहपुर: सदर थानें इलाके के जयपुर बीकानेर हाईवे पर कल्याणपुरा गांव के पास सोमवार देर रात ट्रैक्टर और फॉर्च्यूनर गाड़ी के बीच एक्सीडेंट होने से सरपंच की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार फतेहपुर क्षेत्र के हुडेरा पंचायत के सरपंच दातार सिंह (29) निवासी  शेखीसर किसी काम से बिरमसर ग्राम से फतेहपुर की ओर आ रहे थे. तभी रतनगढ़ की तरफ से आ रही फॉर्चूनर कार ने पीछे से टक्कर मार दी. जिसके बाद बजरी से भरी हुई ट्रॉली पर बैठे सरपंच नीचे आ गिरे. फॉर्च्यूनर कार सरपंच के ऊपर से निकलते हुए आगे चली गई.

एक्सीडेंट की आवाज सुनकर आसपास खड़े लोग दौड़ कर घटनास्थल पहुंचे. जहां से घायल सरपंच दातार सिंह को कस्बे के राजकीय धानका उप जिला अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लाया गया जहां डॉक्टर ने सरपंच दातार सिंह को मृत घोषित कर दिया. रोहलसाबसर चौकी के इचार्ज रामदेव सिंह द्वारा शव को धानुका मोर्चरी लाया गया. वंहा से शव  का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौप दिया.  मोर्चरी के बहार भााजपा कांग्रेस नेता, सरपंच, जिला परिषद सदस्य, सहित अनेक जनप्रतिधी मोर्चरी के बहार पहुचें . फतेहपुर विधायक हाकम अली  सहित जिलें के कई नेताओं ने शोक प्रकट किया.

बजरी लेने के लिए गए थे बिरमसर
ग्राम पंचायत में चल रहे कार्य के लिए बजरी लेने के लिए दातार सिंह ट्रैक्टर के साथ बिरमसर गांव स्थित क्रेशर पर पहुंचे थे. जहां से वापस लौटते समय यह हादसा हुआ जिसमें सरपंच की मौत हो गई.