T20 WorldCup: Sam Curran डेथ ओवर में गेंदबाजी की अतिरिक्त जिम्मेदारी में कामयाब हो रहा- Jos Buttler

पर्थ: इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर को लगता है कि सैम कुरेन अंतिम ओवरों में गेंदबाजी का जज्बा रखते हैं और यह आल राउंडर दबाव भरी स्थितियों में गेंदबाजी की अतिरिक्त जिम्मेदारी में कामयाब भी हो रहा है.

इंग्लैंड ने टी20 विश्व कप में अफगानिस्तान को पांच विकेट से हराकर जीत से अभियान शुरू किया जिसमें कुरेन ने पांच विकेट झटककर टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में इंग्लैंड के लिये सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन किया. बटलर ने मैच के बाद कहा कि कुरेन में अंतिम ओवर में गेंदबाजी करना जज्बा है. वह अतिरिक्त जिम्मेदारी लेने में सफल हो रहा है. उन्होंने कहा कि वह हमेशा चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में गेंदबाजी करना चाहता है.  इंग्लैंड ने शुरूआती मुकाबले में मैदान में शानदार प्रदर्शन. उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट से पहले थोड़ा तनाव था. हम काफी क्रिकेट खेल रहे हैं. जीत दर्ज करना अच्छा है. 

इस समय अपने क्रिकेट का पूरा लुत्फ उठा रहा हूं:
उन्होंने कहा कि इस मैच में क्षेत्ररक्षण ने काफी भूमिका अदा की. यह शानदार प्रयास था.‘प्लेयर ऑफ द मैच’ कुरेन ने कहा कि मैच के विभिन्न चरण में बेहतर होने की कोशिश कर रहा था. इस समय अपने क्रिकेट का पूरा लुत्फ उठा रहा हूं.  अफगानिस्तान के कपतान मोहम्मद नबी को लगता है कि उनका स्कोर 30-40 रन कम रहा गया. उन्होंने कहा कि यह अच्छी शुरूआत नहीं है, लेकिन हमने अच्छा क्रिकेट खेलने की कोशिश की. हर कोई जानता है कि इंग्लैंड सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है. सोर्स-भाषा