Hardik-Natasa Divorce: तलाक की खबरों के बीच किसी और के साथ स्पॉट हुई नताशा, कौन है ये शख्स ? इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी है क्लोज

नई दिल्लीः हार्दिका का नताशा के साथ तलाक होने वाला है. अब हार्दिक और नताशा एक दूजे को पीछे छोड़ कही आगे निकल गए है. ये खबर जहां सोशल मीडिया से लेकर फैंस के मन में चल रही. कि नताशा पांड्या नहीं बल्कि नताशा स्टेनकोविक रह गई. तो इसी बीच कहानी में नया ट्वीस्ट आया है. अभी तक हार्दिक की पत्नी कही जाने वाली नताशा को किसी और शख्स के साथ स्पॉट किया गया है बड़े ही कूल और खुश मिजाज ये दोनों कैमरे पर पोज देते हुए नजर आए. नताशा को देख कर लगा कि मानो लाइफ में सबकुछ सही चल रहा हो. 

लेकिन अब एक सवाल जो उठता हो वो ये हे कि भाई कूल और खुशमिजाज ये दोनों तो स्पॉट हुए. पर नताशा के साथ दिख रहा ये शख्स कौन है. जिसे लोगों नताशा को बॉयफ्रेंड बता रहे है कौन है फ्रेंड और कितनी सच्चाई है इस बात में. क्या कही हार्दिक से तलाक की वजह ये दिख रहा शख्स तो नहीं. तो सबसे पहले बता दे कि नताशा के साथ दिखा रहा ये शख्स जिसका नाम एलेक्स है.

दिशा पाटनी से भी एलेक्स का रहा है खासा कनेक्शनः
आज से पहले भी एलेक्स को कैमरे के सामने देखा जा चुका है. और वो भी एक एक्ट्रेस के साथ स्पॉट किया गया है. दिशा पाटनी से इनका खास कनेक्शन है और कहा जाता है कि टाइग श्रॉप से जब से दिशा पाटनी का ब्रेकअप हुआ है तब से वो इनके साथ कई बार नजर आई. कहने को एलेक्स फिटनेस ट्रेनर है.

कैमरे पर बोलने से बचती नजर आई नताशाः
लेकिन वो अब नताशा के साथ नजर आ रहे है. अब इन दोनों के बीच क्या गर्लफ्रेंड-बायफ्रेंड का रिलेशन है. हार्दिक के साथ तलाक हो गया है. ये सब मीडिया रिपोर्टस का कहना है. खैर इसे गलत तो नहीं ठहराया जा सकता. क्योंकि जबक पैपराजी ने इन दोनों से सवाल करना चाहा तो नताशा कुछ भी बोलने से बचती नजर आई. और थैंक यू बोलकर चली गई. 

दिशा और नताशा के कॉमन फ्रेंड है एलेक्सः
रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया कि एलेक्स लंबे वक़्त से नताशा स्टेनकोविक और एक्ट्रेस दिशा पटानी के कॉमन फ्रेंड हैं. हालांकि वीडियो में नताशा काफी रिलेक्स दिखाई दीं. उनके चेहरे पर किसी भी तरह कोई घबराहट नज़र नहीं आई.