बिजली कटौती पर अशोक गहलोत ने भजनलाल शर्मा पर कसा तंज, कहा-मुख्यमंत्री को 6 महीने से जारी भारत भ्रमण छोड़ना चाहिए

जयपुर: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पर बड़ा हमला बोलते हुए प्रदेश में अघोषित बिजली संकट पर सरकार को घेरा है. गहलोत ने कहा कि राजस्थान के सभी जिलों से अघोषित बिजली कटौती की शिकायतें आ रही हैं. इस गर्मी के मौसम में बिजली कटौती से जनता त्रस्त है. 

अशोक गहलोत ने कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र में पेज संख्या 15 पर राजस्थान में 24 घंटे घरेलू बिजली का वादा किया गया था. गहलोत बोले कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दावा करते हैं कि उन्होंने घोषणा पत्र के 45% वादे पूरे कर दिए परन्तु ये दावा पूरी तरह हवा हवाई साबित हो रहा है. गहलोत ने भजनलाल शर्मा पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को 6 महीने से जारी भारत भ्रमण छोड़कर प्रदेश की जनता की ओर देखना चाहिए जो इस गर्मी में बिजली कटौती से त्रस्त है.

उधर गस्त 2023 में भीलवाड़ा के कोटड़ी में बालिका से दुष्कर्म एवं हत्या के मामले में अदालत से दोषियों को मृत्युदंड की सजा के फैसले का अशोक गहलोत ने स्वागत किया है. गहलोत ने कहा कि उस समय हमारी सरकार ने इस घटना के आरोपियों पर कार्रवाई करते इनकी त्वरित गिरफ्तारी की थी. उस समय एडीजी क्राइम को घटनास्थल पर भेजा गया एवं केस ऑफिसर स्कीम के तहत इस केस को लिया गया. करीब एक महीने में ही इस केस की चार्जशीट दायर कर दी गई थी. आज करीब 10 महीने के अंदर ही इन दोषियों को सजा सुनाई गई है.