झालावाड़ में बोलेरो ने 3 बाइक सवारों को कुचला, एक की मौके पर मौत, 2 ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

झालावाड़ (आरिफ मंसूरी): राजस्थान के झालावाड़ जिले के मनोहर थाना क्षेत्र के गरबोलिया जोड़ इलाके में एक कार की टक्कर से बाइक सवार 3 लोगों की मौत हो गई. एक युवक ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि दो कि झालावाड़ अस्पताल में मौत हो गई. दुर्घटना इतनी भयानक थी की मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए. टक्कर मारने वाली कार को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. मरने वालों में ससुर और दामाद शामिल है और तीनों ही मृतक आपस में रिश्तेदार बताए गए हैं. दुर्घटना के पश्चात झालावाड़ के श्री राजेंद्र सार्वजनिक चिकित्सालय में कोहराम मच गया, जहां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाल.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक झालावाड़ जिले के मनोहर थाना क्षेत्र के गरबोलिया रोड पर बाइक सवार 3 लोगों को पीछे से आ रही है. एक कार ने टक्कर मार दी. पुलिस ने बताया कि झालावाड़ जिले के मनोहर थाना क्षेत्र के रहने वाले नारायण सिंह (22) पुत्र घीसालाल ग्राम कराडिया, राम प्रसाद (52) पिता गोरीलाल, ग्राम धनवास कला तथा रामकिशन (52) पिता मांगीलाल निवासी पिपलिया मध्य प्रदेश में किसी कार्यक्रम में भाग लेने गए थे, जहां से वह वापस लौटकर अपने गांव जा रहे थे ऐसे में घरबोलिया घाटी से पहले घरबोलिया जोड़ पर उनको पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कर ने टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्ती थी की मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए.

दुर्घटना की सूचना मिलने पर बड़ी तादाद में ग्रामीण मौके पर पहुंचे. जहां बाइक चला रहे युवक नारायण सिंह की मौत हो चुकी थी. नारायण सिंह केशव को मनोहर थाना अस्पताल में रखवाया गया है, जबकि शहर से दो गंभीर घायल राम प्रसाद और रामकिशन को एंबुलेंस की सहायता से झालावाड़ के श्री राजेंद्र सार्वजनिक चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के पश्चात दोनों को मृत घोषित कर दिया. दोनों शवों को झालावाड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया हैं जहां उनका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. वहीं पुलिस ने टक्कर मारने वाली कर को जप्त कर लिया है.  

तीनों रिश्तेदार, ससुर और दामाद भी शामिल:
दुर्घटना में मरने वाले तीनों रिश्तेदार हैं. जिसमें ससुर और दामाद भी शामिल है. बाइक चला रहा युवक 22 वर्षीय नारायण,  राम प्रसाद का दामाद था. दुर्घटना में दोनों ही मौत के मुंह में समा गए. जबकी तीसरा मृतक रामकिशन इनका रिश्तेदार था. नारायण के तीन बच्चे हैं जिसमें दो लड़कियां और एक लड़का शामिल है. घटना के बाद तीनों परिवारों में कोहराम मच गया जहां रिश्तेदार परिजनों को संभालते नजर आए.