यमुना जल समझौता धन्यवाद सभा में सीएम भजनलाल का संबोधन, बोले- विकास कार्यों के शिलान्यास और उद्घाटन की है मोदी की डबल गांरटी

नवलगढ़ः राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज नवलगढ़ दौरे पर है. यमुना जल समझौते के तहत आभार यात्रा में सीएम ने संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने यमुना के नाम पर जनता को बरगलाया है. आजादी के बाद गांवों में मुलभुत सुविधाओं की आवश्यकता थी. कांग्रेसी किस मुंह से जनता के बीच वोट मांगने जा रहे हैं. हमारे हक का हरियाणा से तीन जिलों के लिए पानी मिलेगा. 1977 क्यूसेक पानी जनता को मिलेगा, जनता भ्रमित ना हो. भजनलाल ने कहा कि तीन दशक से ज्यादा समय से क्षेत्र में पानी की मांग थी. कांग्रेस ने पानी क्यों नहीं दिया ? कांग्रेसियों ने यमुना जल को लेकर झूठे वादे किए. 

कांग्रेस ने हमेशा जनता को धोखा दिया है. हमेशा कांग्रेस ने गरीबी के नाम पर वोट मांगा है. राहुल गांधी ने राजस्थान की जनता से पूर्व में किए वादे को कब पूरा किया. अब राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं. कांग्रेस भारत को जोड़ने का नहीं तोड़ने का काम करती हैं. नरेंद्र मोदी गांरटी पर गारंटी देते हैं. विकास कार्यों के शिलान्यास और उद्घाटन की है मोदी की डबल गांरटी है. 

ERCP से राजस्थान के 21 जिलों को फायदा होगा. पूर्व मुख्यमंत्री जी को इतना गुस्सा क्यों आ रहा है ?. पूर्ववर्ती सरकार में बिना खर्ची के काम नहीं होता था. सबसे ज्यादा महिला अत्याचार, दुष्कर्म की घटना कांग्रेस के राज में हुई. कांग्रेस के लोग चुनाव के समय बरगलाने का काम करते थे. 

झुंझुनूं जिले का देशभक्ति में गौरवशाली इतिहास है. देश में सबसे ज्यादा सैनिक झुंझुनूं की भूमि पर हैं नवलगढ़ की जनता को भाजपा को जनाधार देने के लिए आभार है. विक्रम सिंह जाखल को जीताकर भेजने पर जनता का आभार है. यहां का किसान दिन-रात खेत में मेहनत करता है.