Loksabha Election 2024: सीएम भजनलाल शर्मा आज शाम सांगानेर विधानसभा में करेंगे रोड शो, भृगु पथ से होगा शुरू, जानें पूरा कार्यक्रम

जयपुरः लोकसभा चुनाव के बीच बीजेपी अपने चुनाव प्रचार प्रसार को धार देने में जुट गई है. प्रत्याशी के समर्थन में जनसभाओं से लेकर रैलियों के जरिए वोट बैंक को मजबूत किया जा रहा है. इसी कड़ी में आज राजस्थान के सीएम  भजनलाल शर्मा सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में रोड़ शो को करेंगे. सीएम जयपुर शहर से भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा के समर्थन में रोड़ शो करेंगे. 

भजनलाल आज शाम 5 से 7 बजे के बीच रोड शो करेंगे. सांगानेर विधानसभा में लोकसभा प्रत्याशी मंजू शर्मा के समर्थन में रोड शो, भृगु पथ (वार्ड नम्बर 70 पार्षद कार्यालय) से हंस बिहार मंदिर मध्यम मार्ग तक रोड शो आयोजित किया जाएगा. 

बता दें कि प्रदेश में दो चरणों में मतदान होगा. राज्य में 25 सीटों पर चुनावी मुकाबला होगा. राजस्थान में आम चुनाव 2024 के लिए वोटिंग दो चरणों 19 और 26 अप्रैल को होगी. राजस्थान में पहले चरण में 12 लोकसभा सीटों पर तो वहीं दूसरे चरण में 13 सीटों पर मतदान होगा. पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को तो वहीं दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को होगी. पूरे देशभर में लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से शुरू होकर 1 जून तक कुल 7 चरणों में होंगे. वोटों की गिनती 4 जून को होगी.