IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट आजः जानिए कब, कहां और कैसे देखे

नई दिल्लीः भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच आज पहला टेस्ट खेला जाना हैं. दो मैचों की सीरीज़ का पहला टेस्ट डोमिनिका में खेला जाएगा. मैच 12 से 16 जुलाई के बीच होगा. इसकी के साथ भारत आज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023-24 की शुरूआत भी करेगा. 

ऐसे में दोनों ही टीम के लिए ये मुकाबला बेहद खास रहने वाला हैं. यह चक्र का पहला मैच होगा. तो आइए जानते हैं कि भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच खेले जाने वाले जाने इस मैच को आप इंडिया में कब, कहां और कैसे लाइव देख पाएंगे. 

 

दोनों टीमों के बीच 12 जुलाई से खेले जाने वाले इस टेस्ट मैट की शुरुआत भारतीय समयनुसार 7:30 बजे से होगी. मैच विंडसर पार्क, रोसेउ, डोमिनिका में खेला जाएगा. जिसका प्रसारण इंडिया में दूरदर्शन (डीडी स्पोर्ट्स) के ज़रिए टीवी पर लाइव प्रसारित किया जाएगा. जबकि भारत बनाम वेस्टइंडीज़ के पहले टेस्ट की लाइव स्ट्रीमिंग फैन कोड और जियोसिनेमा के ज़रिए की जाएगी. 

भारतीय टेस्ट टीमः 
रोहित शर्मा (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, मुकेश कुमार, अक्षर पटेल, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट.