Dungarpur News: कार से पकड़ा 6 लाख रुपए का गोल्ड बिस्किट, युवक गिरफ्तार

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाना पुलिस ने थाने के बाहर नाकेबंदी के दौरान एक कार से 103 ग्राम 600 मिलीग्राम सोने का बिस्किट बरामद किया है. पुलिस ने सोने की तस्करी करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी अपने सोक्स में डालकर सोने की बिस्किट की तस्करी कर रहा था. जब्त सोने के बिस्किट की कीमत करीब 6 लाख रुपए बताई जा रही है.

डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाने के थानाधिकारी मदनलाल खटिक ने बताया की विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस की ओर से गुजरात से आने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है. इसी के तहत थाने के बाहर नाकेबंदी करते हुए वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान एक कार को रोककर तलाशी ली गई. जिसमे पुलिस ने कार सवार हथाई गांव निवासी कांतिलाल पाटीदार के जूते खुलवाए और उसके सोक्स चेक किये तो सोक्स के अन्दर सोने का बिस्किट था, 

जिस पर पुलिस ने सोने के परिवहन सम्बन्धी कागज मांगे तो उसके बाद कोई भी दस्तावेज नहीं थे. पुलिस ने 103 ग्राम 600 मिलीग्राम सोने के बिस्किट को जब्त करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. जब्त सोने के बिस्किट की कीमत करीब 6 लाख रुपए बताई जा रही है.