हार्दिक और नताशा के करीबी दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहानी में आया नया ट्विस्ट

नई दिल्लीः हार्दिक पांड्या की जिंदगी में सब कुछ सही नहीं चल रहा है. पहले प्रोफेशनल लाइफ में टीम मुंबई इंडियंस का आईपीएल से बाहर होना और अब उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है. कहा जा रहा है. कि हार्दिक नताशा कि राह जुदा हो गई है. क्या हार्दिक नताशा ने तलाक ले लिया है. 

हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक की तलाक की खबरों ने नया मोड़ ले लिया है. जहां एक ओर हार्दिक नताशा के बीच तलाक हो गया है ये खबर चल रही है तो अब वहीं इस कहानी में नया मोड़ आ गया है. अब हार्दिक और नताशा के एक करीबी दोस्त ने बड़ा खुलासा किया है. कि यह कपल कई महीनों से अलग रह रहा है और फिलहाल के लिए उनका रिश्ता कम से कम अच्छी स्थिति में नहीं है. 

दोस्त ने बताया कि हार्दिक पांड्या और नताशा कई महीनों से अलग रह रहे हैं और दोनों के बीच कुछ भी सहीं नहीं चल रहा है हालांकि इस कहानी का क्या होगा तो ये कोई नहीं जानता कि वो दोनों एक-दूसरे से बात करेंगे या नहीं. फिलहाल यही उम्मीद है कि उनमें से कोई एक जरूर कॉल मिलाने के लिए फोन उठाएगा. 

हालांकि अभी के लिए परिस्थितियां जटिल बनी हुई हैं. अब दोनों के बीच में हुआ क्या है ये तो शायद ही हार्दिक और नताशा के अलावा कोई जानता हो. क्योंकि कई महीनों से दोनों अलग रह रहे है. हार्दिक जहां आईपीएल में बीजे थे और वो अब वहां से फ्री हो कर वर्ल्ड कप के लिए तैयारियों में जुट गए है. तो वहीं नताशा अपनी लाइफ में मस्त है. कुछ दिन पहले ही नताशा को एक शख्स के साथ देखा गया. अब ये शख्स क्या बॉयफ्रेंड है फ्रेंड है इसको लेकर खबरों का दौर जारी है. लेकिन नताशा बड़ी खुश दिखी ऐसा कही फिल ही नहीं हुआ कि हार्दिक और इनके बीच में दरार है. चेहरा कहानी को बयां नहीं कर रहा है.