विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर आया नन्हा मेहमान, अभिनेत्री ने 15 फरवरी को बेटे को दिया जन्म

नई दिल्ली: क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने फैंस को खुशखबरी दी है. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं. अभिनेत्री ने एक बेटे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी खुद अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी है. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बताया है कि उन्होंने 15 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे का वेलकम किया है. यहां तक कि पोस्ट में अनुष्का ने बेटे का नाम भी बता दिया है. ये खुशखबरी मिलने के बाद दोनों को सेलेब्स और फैंस से ढेरों बधाई मिल रही है.

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने पोस्ट में लिखा- 'भरपूर खुशी और प्यार से भरे दिल के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में वेलकम किया! हम अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत वक्स में आपकी दुआएं और शुभकामनाएं चाहते हैं. हम आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि इस समय प्लीज हमारी प्राइवेसी की इज्जत करें. प्यार और आभार.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, विराट कोहली (Virat Kohli)  और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) गत कई माह से चर्चा में हैं. बताया जा रहा था कि अभिनेत्री अपने दूसरे बच्चे के साथ प्रेग्नेंट हैं. हालांकि दोनों ने ही इस बात की पुष्टि नहीं की थी. कुछ समय पहले साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर एबी डी विलियर्स ने एक साक्षात्कार के दौरान दोनों का ये सीक्रेट खोल दिया था. तब माना गया था कि प्रेग्नेंसी की अफवाहों में सही में सच्चाई है. 

अब दोनों सेलेब्स ने खुद अपने दूसरे बच्चे के आगमन का ऐलान कर दिया है. कपल की यह पोस्ट वायरल हो गई है. यूजर्स दोनों के लिए बेहद खुश हैं. उन्होंने छोटे बेबी को खूब दुआएं देना और कपल को बधाई देना भी शुरू कर दिया है. बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, सोनम कपूर, रकुल प्रीत सिंह संग कई सेलेब्स ने भी विराट और अनुष्का को बधाई दी है. हर तरफ खुशी का माहौल है. गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने वर्ष 2017 में 11 दिसंबर को शादी की थी. इंटीमेट सेरेमनी में हुई यह शादी इटली के टस्कनी में हुई थी. इसमें दोनों के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. शादी के 3 वर्ष बाद 11 जनवरी 2021 को कपल के घर बेटी का आगमन हुआ था, जिसका नाम वामिका रखा गया. अब दोनों एक बेटे के पेरेंट्स बन गए हैं. वामिका के छोटे भाई का नाम 'अकाय' रखा गया.