IND vs WI: मैच को लेकर सिराज ने खोला राज, कहा- 5 विकेट लेना आसान नहीं

नई दिल्लीः वेस्टइंडीज और भारत के बीच दूसर टेस्ट मैच त्रिनिदाद में खेला जा रहा हैं. मैच अभी तक भारत के पलड़े में जाता नजर आ रहा हैं. रविवार को चौथे दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज ने 76 रन पर दो विकेट गंवा दिए हैं. ऐसे में भारत को सीरीज क्लीन स्वीप करने के लिए 8 विकेट की जरूरत हैं जबकि मेजबान टीन को जीत के लिए 289 रन चाहिए. 

सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारत की तरफ से सिराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए. उन्होंने अपने टेस्ट करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट झटके. इसके बाद मैच खत्म होने पर सिराज ने कहा कि यह प्रदर्शन वास्तव में अच्छा था. ऐसे सपाट विकेट पर 5 विकेट हॉल लेना आसान नहीं है. पिच ज्यादा कुछ नहीं कर रही थी. मैं गेंद को स्टंप टू स्टंप रखना चाहता था और वहां से गेंद को सीम करा रहा था. यह मेरी योजना थी बस इसी का फायदा हुआ. अब हमें मैच में पुरानी गेंद से बॉलिंग करनी हैं ऐसे में सिर्फ दबाव बना के रखना होगा. 

अश्विन ने ब्रेथवेट को 8वीं बार आउट कियाः
त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले जा रहे मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने 181/2 के स्कोर पर भारत की दूसरी पारी घोषित की. टीम ने चौथे दिन कैरेबियाई टीम को 255 रन पर ऑल आउट किया और फिर से उन्हें चौथे ही दिन वापस बैटिंग करने के लिए बुला लिया. टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में 438 रन बनाए.

मेजबान 365 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही हैं. वेस्टइंडीज से तेजनारायण चंद्रपॉल 24 और जर्मेन ब्लैकवुड 20 रन पर नाबाद लौटे. उनके कप्तान कप्तान कैग ब्रेथवेट 28 और कर्क मैकेंजी जीरो पर आउट हुए. अश्विन ने ब्रेथवेट को 8वीं बार आउट किया.