'स्त्री 2' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा, कमाई के मामले में कई मूवीज को पछाड़ा, पहुंची 600 करोड रुपए के करीब

'स्त्री 2' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा, कमाई के मामले में कई मूवीज को पछाड़ा, पहुंची 600 करोड रुपए के करीब

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अभिनीत मूवी 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई. इस मूवी ने कमाई के मामले में कई मूवीज को पीछे छोड दिया. इस मूवी ने साल 2024 में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 'स्त्री 2' ने कई ब्लॉकबस्टर मूवीज को कमाई के मामले में धूल चटा दी है. रिलीज के इतने दिन बाद भी ये बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई. मूवी ने रिलीज के 39वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखी. इस मूवी को रिलीज हुए 39वें दिन हो गए. यह मूवी अमर कौशिक के निर्देशन में बनी है. अगर बात करें मूवी के बजट की, तो यह मूवी केवल 60 करोड़ रुपए में बनी है.

मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की इस फिल्म ने सफलता का परचम लहराते हुए इतिहास रच दिया है. ये हिंदी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉरर-कॉमेडी मूवी साबित हुई है.इस फिल्म ने प्री पेड प्रीव्यू में 8.5 करोड़ रुपये और पहले दिन 51.8 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. इसके साथ मूवी ने पहले सप्ताह में 291.65 करोड़ रुपए की कमाई की थी. मूवी 'स्त्री 2' ने दूसरे हफ्ते में भी अपने शानदार प्रदर्शन को बरकरार रखा. इसने रिलीज के दूसरे हफ्ते में 141.4 करोड़ रुपए की कमाई की. मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की इस मूवी ने तीसरे सप्ताह में 70.2 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया.

चौथे हफ्ते इसकी कमाई 36.1 करोड़ रुपए रही. पांचवें हफ्ते इसने 24.65 करोड़ रुपये का कारोबार किया. महज 60 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस मूवी ने 37वें दिन 5 करोड़ रुपए का कारोबार किया. रिलीज के 38वें दिन इसने 3.65 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया, जिससे इसका टोटल 572.65 करोड़ रुपए हो गया। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार मूवी 'स्त्री 2' ने अपनी रिलीज के 39वें दिन 4.85 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है, जिससे इसका अब तक का कुल कारोबार 577.5 हो गया है. आपको बता दें कि मूवी 'स्त्री 2' ने 'एनिमल', 'पठान' और 'गदर 2' जैसी मूवीज को कमाई के मामले में पीछे ​छोड दिया. यह मूवी 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज हुई इस मूवी ने ओपनिंग डे पर ही बंपर ओपनिंग ली थी.