Dungarpur News: दो बच्चो की मां को विदेश भगा ले गया समुदाय विशेष का युवक, परिजनों ने लगाया विदेश में ले जाकर धर्म परिवर्तन का आरोप

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र के भेमई गांव में दो बच्चो की मां को समुदाय विशेष के युवक द्वारा विदेश में भगाकर ले जाने का मामला सामने आया है. इधर परिजनों व समाज के लोगो ने डूंगरपुर एसपी ऑफिस पहुंचकर युवक पर विदेश में ले जाकर उसका धर्मपरिवर्तन करवाने के आरोप लगाने के साथ महिला को वापस लाने की मांग एसपी से की है.

महिला के पति ने बताया की उसकी शादी के 14 साल हो गए है. दोनों के एक बेटा और एक बेटी है. वह खुद मुंबई में नौकरी करता है. 10 जुलाई को उसकी पत्नी ने तबियत खराब होना बताकर गुजरात के खेड़ ब्रम्हा चली गई. वह अक्सर बीमार होने पर आना जाना करती थी. 10 जुलाई को उससे शाम को बात हुई थी. इसके बाद उसने फोन रिसीव नहीं किया. वहीं उसके बाद उसने एक बार फोन कर बताया की वह बाहर चली गई है. इसके बाद उसके मुस्लिम समाज की महिलाओं का बुरखा पहने एक फोटो वायरल हुआ. जिसमे वह एक इरफान हैदर निवासी नवानगर हिम्मतनगर गुजरात के साथ है.

पति ने बताया की आरोपी इरफान हैदर ने उसकी पत्नी का ब्रेन वॉश कर भगा ले गया है. उसे कुवैत ले जाकर धर्म परिवर्तन करवा दिया है. आरोपी ने अपना नाम पता छुपाते हुए उसकी पत्नी को झांसे में लिया. शादीशुदा होते हुए भी आरोपी उसे भगाकर ले गया है. इधर आज सर्व समाज व परिजनों ने एसपी डूंगरपुर को ज्ञापन सौपा है. ज्ञापन में आरोपी को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई करने के साथ ही उसकी पत्नी को वापस लौटाने की मांग रखी है.