बोल्ड मेकअप कजरारे नैन, नील परी बन कान्स के रेड कार्पेट पर उतरीं ऐश्वर्या राय,फिशकट गाउन में दिखाया स्टनिंग लुक

31-05-24 10:47:00

नई दिल्ली: बोल्ड मेकअप... कजरारे नैन, नील परी बन कान्स के रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय उतरीं. उन्होंने फिशकट गाउन में स्टनिंग लुक दिखाया. आपको बता दें कि फ्रांस में कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है.

14 मई से लेकर 25 मई तक इसका आयोजन हो रहा है. हर बार की तरह ही इस बार भी भारत के कई बड़े सेलिब्रिटी इस फिल्म महोत्सव में हिस्सा लेने फ्रांस पहुंचे है, जिसमें एक नाम बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का भी शामिल है.

जहां एक्ट्रेस अपने कान्स लुक से सुर्खियां बटोर रहा है. मानो जलपरी जमीन पर चल रही हो.

कान्स में अपने दूसरे दिन एक बार फिर ऐश्वर्या राय अपने लुक की वजह से सुर्खियों में छाई रही. उनका कान्स लुक से हर किसी को पसंद आ रहा है.

दिवा के जलपरी जैसे आउटफिट से लेकर अदाओं तक ने पूरी महफिल लूट ली थी. अदाकारा इतनी खूबसूरत लग रही थी. बस एक बार के लिए तो नजरें टिकी की टिकी रह गई.

अभिनेत्री ने अपने सैकंड अपीयरेंस में भी फाल्गुनी शेन पीकॉक का सिल्वर और ब्लू कलर का गाउन पहना था. इस दौरान एक्ट्रेस की हाथ में चोट भी नजर आई.

लेकिन उसके बावजूद भी ऐश्वर्या किसी को टक्कर देने से पीछे नहीं दिख रही थी. ऐश्वर्या का ब्लू शिमरी गाउन बॉडी हगिंग था.

ये बॉटम से फिशकट था और इसमें लॉन्ग ट्रेल थी और इसकी स्लीव्स भी इसके स्टाइल कोशेंट की यूएसपी थी. जिसमें एक्ट्रेस ने जलवा बिखेरने की कोई कसर नहीं छोड़ी. और लोग ऐश्वर्या को देखने के लिए बेताब नजर आए.