Jodhpur News: 55 साल की महिला के साथ गैंगरेप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Jodhpur News: 55 साल की महिला के साथ गैंगरेप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

जोधपुर: जोधपुर में अपनी भांजी के पास आई एक 55 साल की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला से साथ घटना 27 सितंबर को दिन की बताई जा रही है. जिसकी शिकायत पीड़िता ने दूसरे दिन शाम को कंट्रोल रूम दी. जिसके बाद पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर उसके एक रिश्तेदार सहित चार जनों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है. 

जांच में सामने आया है कि महिला के साथ दो-दो लोगों ने अगल-अलग समय पर गैंगरेप किया है. एसीपी अंशु जैन ने बताया कि शनिवार शाम को 55 साल की एक महिला ने अपने साथ गैंगरेप होने का मामला दर्ज करवाया है. महिला बालेसर की रहने वाली है जो 27 सितंबर को जोधपुर में रहने वाली अपनी भांजी के पास आई थी. महिला ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 27 सितंबर को दिन में दो युवक उसे बाइक पर उठाकर ले गए और सुनसान क्षेत्र में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. 

इसके बाद दोनों युवकों ने महिला को फिर से सूरसागर छोड़ दिया. इसी शाम को सूरसागर में रहने वाले उसके एक रिश्तेदार व उसके दोस्त ने उसके साथ शराब की पार्टी की और साथ में खाना खाने के बाद उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है. पीड़िता से घटना को लेकर पुलिस ने पूरी जानकारी ली और आरोपियों को चिन्हित कर लिया है.