अनंत-राधिका की क्रूज वाली प्री वेडिंग, सलमान खान से लेकर आलिया और धोनी हुए रवाना

मुंबईः अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट इस साल जुलाई में शादी करने वाले है. शादी को लेकर हर कोई एक्साइटेड है. कि एक बार फिर से बॉलीवुड से लेकर सिंगर और उघोगपती हस्तियों का जमावड़ा एक साथ देखने को मिलेगा. कपल के शादी को लेकर फंक्शन मार्च से ही जारी है. गुजरात के जामनगर में तीन दिन का ग्रैंड प्री वेडिंग सेलिब्रेशन किया गया. और अब इसके बाद एक बार फिर से अनंत-राधिका इटली में अपने दूसरे प्री वेडिंग फंक्शन को क्रूज पर होस्ट करने जा रहे है.

क्रूज पार्टी के लिए सलमान खान से लेकर आलिया-रणबीर कपूर तक तमाम दिग्गज सितारे फंक्शन में शिरकत करने के लिए रवाना हो चुके है. आलिया-रणबीर अपनी बेटी राहा के साथ स्पॉट किए गए. फंक्शन में सलमान खान भी शामिल होंगे. सलमान खान को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इसके अलावा रणवीर सिंह भी क्रूज पार्टी में शामिल होंगे. इस बार शायद उनके साथ दीपिका पादुकोण यहां दिखाई नहीं देने वाली है. क्रिकेटर एमएस धोनी भी अपनी बेटी जीवा और पत्नी साक्षी धोनी संग रवाना हुए हैं. ऐसे मे फंक्शन में बॉलीवुड का धमाल देखने को मिलने वाला है. 

बता दें मिली जानकारी के मुताबिक अनंत और राधिका का दूसरा प्री वेडिंग फंक्शन 28 मई से 1 जून तक होस्ट किया जाएगा. पार्टी क्रूज में सेलिब्रेट होगी. जहां अभी तक की रिपोर्टस के मुताबिक नो कैमरा पॉलिसी को रखा गया है ताकि फंक्शन को एक्साइटेड बनाया जा सके. 

चार दिन तक चलने वाले इस सेलिब्रेशन में 28 मई को मेहमानों का क्रूज पर स्वागत किया जाएगा. अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग में 29 मई को लंच पार्टी होगी, 30 मई को डांस पार्टी और 31 मई, यानी शनिवार को थीम 'ला डोल्से वीटा' पर पार्टी होगी.