उदयपुर में स्कूली छात्रों के विवाद में चाकूबाजी की घटना का मामला, आरोपियों पर बड़े एक्शन की तैयारी, विशेषज्ञ चिकित्सकों की भेजी टीम

उदयपुरः उदयपुर में शुक्रवार को स्कूली छात्रों के विवाद में चाकूबाजी की घटना हुई. इसके बाद अब आरोपियों पर बड़े एक्शन की तैयारी की जा रही है. आरोपी पक्ष का मकान वन विभाग की जमीन पर होने की जानकारी सामने आई है. प्रशासन की ओर से कल रात से नोटिस तामील कराने की जानकारी है. 
 
संभव है कि जल्द ही अवैध निर्माण पर बुलडोजर कार्रवाई होगी. नगर निगम अतिक्रमण निरोधी दस्ता और पुलिस जाब्ता एकत्रित हुआ है. कभी भी  बुलडोजर की कार्रवाई की जा सकती है. आरोपी पक्ष के अवैध निर्माण पर कार्रवाई होगी.

विशेषज्ञ चिकित्सकों की भेजी टीमः
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा उदयपुर की घटना पर लगातार नजर बनाए हुए है. साथ ही घायल छात्र के इलाज के लिए टीम भी भेजी गई है. करीब 12 बजे तक विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम पहुंच जाएगी. इस टीम में जानेमाने चिकित्सक मौजूद हैं  

CCTV फुटेज आया सामनेः
वहीं अब घटना के बाद घटनास्थल पर FSL की टीम पहुंची है. घटनास्थल का CCTV फुटेज भी सामने आया है. जिसमें आरोपी छात्र स्कूटी पर भागता दिखाई दे रहा है. 

प्रशासन और पुलिस की मुस्तैदी से उदयपुर शहर में हालात सामान्य हो रहे है. शनिवार सुबह से शहर में जनजीवन सामान्य, सभी मार्गों पर निर्बाध आवागमन जारी है. शहर के बाजारों में जरूरी वस्तुओं की खरीदारी के लिए लोग निकल रहे है. संभागीय आयुक्त, आईजी, कलेक्टर, एसपी सहित सभी अधिकारी स्थिति पर नजर रख रहे है. शांति और सौहार्द कायम रखने के लिए 26 कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए है. जिला मजिस्ट्रेट अरविन्द पोसवाल ने एहतियातन निषेधाज्ञा लागू की. राजकीय व निजी विद्यालयों में अवकाश घोषित किया. इंटरनेट सेवाएं स्थगित करने से अफवाहों और भ्रामक सूचनाओं के प्रसार पर लगाम लगी.