डीपनेक ड्रेस में दिशा पाटनी ने दिखाया अब तक का सबसे हॉट लुक, क्रूज पर बोल्ड अंदाज से उड़ाए होश

डीपनेक ड्रेस में दिशा पाटनी ने दिखाया अब तक का सबसे हॉट लुक,  क्रूज पर बोल्ड अंदाज से उड़ाए होश

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी आजकल चर्चा में है. उनके चर्चा में छाने की वजह है उनका ग्लैमरस लुक. अभिनेत्री दिशा पाटनी बी-टाउन की बोल्ड अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. दिशा पाटनी ने अपनी मूवीज के अलावा अपने ग्लैमरस लुक के लिए हमेशा हेडलाइंस में छाई रहती हैं. एक बार फिर दिशा पाटनी ने अपने बोल्ड अंदाज से चाहने वालों के होश उड़ा दिए हैं. अभिनेत्री दिशा पाटनी कुछ दिन पहले अपनी दोस्तों के साथ घूमने गई थीं.

your imageउन्होंने विदेश में अपनी फ्रेंड्स के साथ वेकेशन एन्जॉय किया. उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर वेकेशन की फोटोज शेयर की. दिशा पाटनी ने समंदर किनारे अपनी अदाओं का जादू बिखेरा. उनकी फोटोज देखकर फैंस दीवाने हो गए. अब अभिनेत्री ने फोटोज की एक और सीरीज शेयर की है. रविवार को दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. दिशा पाटनी ने क्रूज पर इठलाते-बलखाते हुए एक से बढ़कर एक हॉट फोटोज खिंचवाई. ग्रीन कलर की डीप-नेक ड्रेस में दिशा पाटनी बेहद खूबसूरत लग रही है.

your image

दिशा पाटनी ने अपने लुक को सिंपल और एलिगेंट रखने के लिए कोई एक्सेसरी नहीं पहनी थी. उन्होंने ग्लैम मेकअप और रेड लिप शेड से खुद को किलर लुक दिया था. अभिनेत्री दिशा पाटनी की यह फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दिशा पाटनी अपने बोल्ड अवतार से तापमान बढ़ा रही है. उनकी फोटोज पर फैंस खूब कमेंट और लाइक कर रहे है. कई फैंस तो उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे है.

your imageआपको बता दें कि दिशा पाटनी को आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा की मूवी 'योद्धा' में विलेन की भूमिका में देखा गया था. इसके लिए उनकी खूब प्रशंसा भी हुई है. अब उनकी आगामी मूवीज का इंतजार है. वे प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में दिखाई देगी. यह मूवी 27 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.