LokSabha Election 2024: अक्षय कुमार से लेकर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने किया मतदान, लाइन में लगकर डाले वोट

मुंबई: लोकसभा चुनाव 2024 का रण जारी है. पांचवें चरण में छह राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों के 49 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान जारी है. जिसके चलते पोलिंग बूथों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. वहीं मतदान केंद्रों पर लोगों की लंबी कतार लगी हुई है.

तो वहीं मुंबई में भी बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़कर हिस्सा लेते हुए नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने पिछले साल अगस्त में भारत की नागरिकता मिलने के बाद पहली बार आज अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया है.

अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता राजकुमार राव ने भी सोमवार सुबह अपना वोट डाला. इस दौरान कहा कि यह हमारे देश के प्रति एक बड़ी जिम्मेदारी है, हमें मतदान करना चाहिए. हमारे माध्यम से, अगर लोग प्रभावित हो सकते हैं तो निश्चित रूप से यह सबसे बड़ी चीज है जो हम कर सकते हैं. 

दंगल फेम एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने भी मुंबई के एक पोलिंग बूथ पर पहुंचकर अपना वोट डाला. तो वहीं दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी मुंबई के एक पोलिंग बूथ पर अपने मत डाला. इस दौरान जाह्नवी कपूर पिंक कलर के सूट में नजर आईं जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत दिख रहीं थीं.