मुख्यमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का शुभारंभ, किरोड़ी लाल बोले- पुलिस और लैब टैक्नीशियन सहित पिछली सरकार में हुई भर्तियों की चल रही जांच

टोंकः मुख्यमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का राज्य स्तरीय कार्यक्रम आज टोंक में आयोजित किया जा रहा है. सीएम भजनलाल ने बटन दबाकर योजना का शुभारंभ किया. इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश के प्रदेश के लाखों किसानों को आज बड़ी सौगात दी है. इस दौरान कार्यक्रम में किरोडीलाल मीणा, कन्हैयालाल और हीरालाल समेत कई नेता मौजूद रहे. 

मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने संबोधित करते हुए कहा कि भजनलाल जी ने हल चलाया, मैंने भी हल चलाया है. बीसलपुर बांध का पानी जयपुर, टोंक के चप्पे-चप्पे पर पहुंच रहा है. बीसलपुर बांध में ब्रह्मणी नदी का पानी डाला जाएगा.चप्पे-चप्पे पर पानी पहुंचाने का काम देश के प्रधानमंत्री मोदी ने किया है. 48 हजार करोड़ खर्च करके प्रदेश के 21 जिलों में पानी पहुंचाएंगे. मोदी ने कहा था मोदी के रहते आरक्षण खत्म होने वाला नहीं है. 

पुलिस, शिक्षक, लैब टैक्नीशियन सहित पिछली सरकार में हुई भर्तियों की जांच चल रही है. अब तक छोटी मछलियां पकड़ी है है. जल्द ही सफेदपोश बड़ी मछलियां भी पकड़ी जाएंगी. उन्हें जेल की सलाखों के पीछे जाना ही पड़ेगा.