सिनेमाघरों में रिलीज के साथ ही कल्कि 2898 एडी का छाया जादू, पहले ही दिन कमाई के तोड़ेगी रिकॉर्ड !

मुंबईः फिल्म कल्कि 2898 एडी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. स्टार दीपिका पादुकोण, प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमलहसन की कास्टिंग से फुल ऑफ डोज फिल्म ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. पर्दे पर उतरते ही क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. और लोग सिनेमाघरों के बाहर जश्न मनाने लग गए है. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो वायरल हो रहे है. जिसमें लोग आतिशबाजी करते हुए नजर आ रहे है.

इस फिल्म की बंपर एडवांस बुकिंग हुई है. नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी कल्कि 2898 एडी के नॉर्थ अमेरिका प्रीमियर ने बॉक्स ऑफिस पर 3.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर का आंकड़ा पार कर लिया है, इसके साथ ही ये फिल्म अमेरिका में हाईएस्ट इंडियन ओपनर्स में से एक बन गई है. 

200 करोड़ का आंकड़ा कर सकती है पारः
एक रिपोर्ट के मुताबिक और लोगों में बने क्रेज को देखेत हुए ये फिल्म पहले दिन वर्ल्डवाइड 200 करोड़ कमा सकती है. जिसमें से भारत में फिल्म का कलेक्शन 120-140 करोड़ कमाने की उम्मीदें हैं. और अगर ऐसा होता है तो प्रभास अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड भी तोड़ देंगे, फिल्म RRR और बाहुबली 2 के बाद  इंडिया की थर्ड बिगेस्ट ओपनर बन सकती है. 

वहीं अगर बात करें फिल्म में कास्टिंग की तो नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा, और कमल हासन,  शोभना, दिशा पाटनी, माल्विकास और शास्वत चटर्जी मुख्य किरदार निभाती नजर आएगी. ये फिल्म एक साइंस फिक्शन एक्शन मूवी है.