हेड और अभिषेक शर्मा के तूफान में उड़ी लखनऊ, हैदराबाद ने 10 विकेट से दी करारी शिकस्त

नई दिल्लीः आईपीएल सीजन की सबसे घातक टीमों में गिनी जा रही हैदराबाद ने एक बार फिर से कारनामा कर दिखाया. और लखनऊ के खिलाफ 10 विकेट से जीत दर्ज की. जीत के हीरो ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा रहे. मुकाबले में लखनऊ ने पहले खेलते हुए 165 रनों का स्कोर खड़ा किया था. लक्ष्य को हासिल करने में SRH के बल्लेबाजों ने पूरे 10 ओवर भी नहीं लगाए. ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा के बीच 167 रनों की साझेदारी हुई. जिसके चलते मैच में जीत दर्ज की. 

हैदराबाद के लिए तूफानी बल्लेबाज हेड और अभिषेक शर्मा ने मैदान में कहर मचा दिया. पावरप्ले ओवर समाप्त होने तक टीम 107 रन बना चुकी थी. और मैदान पर हेड और अभिषेक के बल्ले की गूंज थी. ट्रेविस हेड ने 30 गेंद में 89 रनों की धुआंधार पारी खेली, जिसके दौरान उन्होंने 8 चौके और 8 छक्के लगाए. तो वहीं नॉन स्ट्राइक पर खड़े अभिषेक शर्मा ने मात्र 28 गेंद में 75 रन ठोक डाले. खिलाड़ी की पारी में 8 चौके और 6 छक्के लगाए. इसके साथ ही दोनों खिलाड़ियों ने 9.4 ओवर में मुकाबले में जीत हासिल कर ली. 

इससे पहले लखनऊ ने मुकाबले में खेलते हुए  166 रन का लक्ष्य सेट किया. टीम के लिए ओपनिंग करने उतरे राहुल और डिकॉक कुछ खास कमाल नहीं कर सके. राहुल ने 29 रन बनाए. और डीकॉक 2 पर वापस लौट गए. इसके बाद टीम के लिए स्टोइनिस और पांड्या मैदान पर उतरे. लेकिन ये दोनों खिलाड़ी भी ज्यादा देर नहीं टिक सकें. पांड्या ने 24 रन बनाए. यहां से एक बार के लिए टीम की उम्मीद कम हो गई. और फिर कमान संभालने आए. पूरन और बदोनी. जिन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. पूरन ने 48 और बदोनी ने 55 रन सेट किए.