पुष्पा-2 की रिलीज से पहले मेकर्स का बड़ा खुलासा, फैंस को करना होगा लंबा इंतजार, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

मुंबईः एक्ट्रेस अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन के बाद अब फ्रेंचाइजी का दूसरा पार्ट धमाल मचाने का तैयार है. फिल्म इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. लेकिन उससे पहले ही मेकर्स ने फिल्म की फेंचाइजी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. फिल्म के हीरो ने इसके अगले पार्ट पर मुहर लगा दी है. 

वहीं फिल्म के लीड़ रोल एक्टर और पुष्पा के किरदार में मश्हूर अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 3 को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है, जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे. एक्टर ने कहा कि आप निश्चित रूप से फिल्म के तीसरे पार्ट की उम्मीद कर सकते हैं. हम इसे एक फ्रेंचाइजी बनाना चाहते हैं और हमारे पास लाइनअप के लिए कई सारे एक्साइटिंग आइडियाज भी हैं.

इतना ही इससे पहले फिल्म की हीरोइन रश्मिका मंधाना ने भी इसको लेकर बातों बातों में सकेंत दिए. मंधाना ने कहा था कि अभी इसको लेकर एक लंबी स्टोर है. ऐसे में ये तो साफ हो गय है कि इसको लेकर अब फैंस को काफी इंतजार करना होगा. जिसके बीच में फिल्म की पार्ट उनका मनोरंजन करेंगे. 

अल्लू अर्जुन और मंधाना के इस स्टेटमेंट के बाद ये तो कंफर्म हो गया है कि मेकर्स पुष्पा फ्रेचाइंजी को लंबा लेकर जाने वाले हैं. बता दें कि फिल्म पुष्पा-2 इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार है.