बॉक्स ऑफिस पर छाईं फिल्म 'क्रू', दूसरे हफ्ते भी कमाई में आगे, जानिए कितने करोड़ का ​किया बिजनेस?

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू स्टारर मूवी  क्रू सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. आपको बता दें कि राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनी और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क, बालाजी मोशन पिक्चर्स की मूवी क्रू  बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुए है. इस मूवी की कमाई ने गदर मचा दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, रिलीज से कुछ ही दिनों में इस मूवी ने अच्छी खासी कमाई कर ली है. आपको बता दें कि यह मूवी सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. ये मूवी सिनेमाघरों में दर्शकों को खूब मनोरंजन कर रही है. अब इस मूवी ने बेहतरीन कलेक्शन के साथ अपना दूसरा हफ्ता भी पूरा कर लिया है। ऐसे में चलिए जानते हैं क्रू ने 10वें दिन कितने करोड़ का बिजनेस किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मूवी क्रू ने दूसरे सप्ताह में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल किया. एक तरफ जहां 8वें दिन यानी शुक्रवार को मूवी ने 3.75 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. वहीं, 9वें दिन शनिवार को इसकी कमाई में बढ़ोतरी हुई और मूवी ने 5.25 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. अब रिलीज के दूसरे रविवार में भी मूवी ने शानदार कलेक्शन कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ने 10वें दिन यानी रविवार को अभी तक 5.55 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. हालांकि, ये अभी शुरुआती आंकड़े हैं, इनमें बदलाव हो सकता है. ऐसे में अभी तक इस मूवी ने टोटल 58.3 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. इसी तरह अगर यह मूवी कमाई करती रहती तो ये जल्द ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. इस मूवी ने वर्ल्डवाइड 104.08 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.