कार में एक ही परिवार के 7 लोगों के जिंदा जलने का मामला, यूपी के मेरठ से मृतकों के परिजन पहुंचे फतेहपुर शेखावाटी

फतेहपुर शेखावाटी: सीकर जिले के फतेहपुर शेखावाटी में रविवार को ट्रक से टक्कर के बाद कार में एक ही परिवार के 7 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने पर यूपी के मेरठ से मृतकों के परिजन फतेहपुर शेखावाटी पहुंचे. परिजन धानुका अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे.  परिवार सालासर दर्शन कर हिसार जा रहा था. आपको बता दें कि सालासर हाइवे पर तेज रफ्तार कार ट्रक से टकरा गई. हादसे के बाद कार और ट्रक में आग लग गई. आग से कार सवार 7 लोग जिंदा जल गए. हादसा सीकर के फतेहपुर में रविवार दोपहर 2:30 बजे के करीब हुआ था.

पुलिस के मुताबिक मरने वालों में 2 बच्चे भी शामिल हैं. कार सवार परिवार यूपी के मेरठ का रहने वाला था. मरने वालों में नीलम गोयल पत्नी मुकेश गोयल, आशुतोष गोयल पुत्र मुकेश गोयल, मंजू बिंदल पत्नी नरेंद्र बिंदल, हार्दिक बिंदल पुत्र नरेंद्र, स्वाति बिंदल पत्नी हार्दिक, दीक्षा पुत्री हार्दिक (4) और दीक्षा की 2 साल की बहन शामिल है.

आपको बता दें कि ये हादसा आशीर्वाद पुलिया पर चढ़ते ही 200 मीटर पर हुआ. आगे चलते ट्रक से कार पीछे से टकराई. ट्रक में रूई भरी हुई थी. फतेहपुर कोतवाली SHO सुभाष बिजारणिया ने बताया कि हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर फतेहपुर, रामगढ़ और लक्ष्मणगढ़ से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गई. करीब आधे घंटे में कार में लगी आग पर काबू पाया गया. कार के अंदर से जले 7 लोगों को बाहर निकाला गया है. हादसे के बाद शवों को देखकर हर कोई एक ही बात कहता आया नजर हे भगवान ऐसे हादसे कभी दुबारा मत दिखाना.