जहीर इकबाल ने पत्नी सोनाक्षी पर लुटाया प्यार, एक दूजे को किस करते नजर आये कपल, फोटोज हुईं वायरल

25-06-24 06:54:00

इंटरनेट डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल बॉलीवुड के न्यू वेड कपल हैं. इन दोनों को पूरी फिल्म इंडस्ट्री से बधाई मिल रही है. वहीं, अब शादी और रिसेप्शन के बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की नई फोटोज सामने आई है, जिसमें कपल एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आया.

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी जिंदगी का नया सफर शुरू किया है. सोनाक्षी और जहीर दोनों एक दूजे के हो गए है. दोनों ने 23 जून को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी रचाई. इस दौरान सोनाक्षी और जहीर दोनों ही काफी खूबरसूरत लग रहे थे. इकबाल की दूल्हन ने लाल रंग की साड़ी में कहर ही ढाह रही थी.

कैमरों से लेकर शादी में आने सभी मेहमानों की नजरे सोनाक्षी पर अटकी. उन्होंने अपनी शादी में करीबी दोस्त और घरवालों को ही आमंत्रित किया. रात को ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया. रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की.

जिसमें शामिल होने के लिए एक्ट्रेस के सास-ससुर, हुमा कुरैशी, अनिल कपूर, काजोल और साकिब सलीम समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे. जिन्होंने महफिल में चार चांद लगाए. बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर भी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के रिसेप्शन को अटैंड करने पहुंचे.

उनके साथ चंकी पांडे भी नजर आये. वहीं सोनाक्षी सिन्हा की बेस्ट फ्रेंड भी रिसेप्शन में नजर आई और वो थी हुमा कुरैशी. जो व्हाइट कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी. काजोल भी फंक्शन अटैंड करने पहुंची. एक्ट्रेस विद्या बालन अपने पति के साथ नजर आई. दोनों आल ब्लैक में दिखे. इसके अलावा कई सेलेब्स रिसेप्शन में नजर आये.