close ads


सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, अजमेर के दरगाह थाना क्षेत्र का मामला

सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, अजमेर के दरगाह थाना क्षेत्र का मामला

अजमेर: राजस्थान के अजमेर जिले में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं राहत की खबर यह भी है कि अब अजमेर जेएलएन अस्पताल में कोरोनावायरस मरीज भी नेगेटिव ज्यादा होने लगे हैं, वहीं डॉक्टरों द्वारा पॉजिटिव मरीजों का सफल इलाज करके अधिकतर मरीजो को छुट्टी भी दे दी गई है.

कलयुगी बाबा की करतूत..! इलाज के बहाने पिलाई महिला को नशे की दवा, फिर किया दुष्कर्म

दरगाह क्षेत्र में मचा हड़कंप: 
वहीं गुरुवार को अजमेर के दरगाह थाना क्षेत्र से एक आरोपी भी कोरोना पोजीव मिला है.  जानकारी के मुताबिक दो दिन पूर्व दरगाह थाना पुलिस ने दो आरोपियों को सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया था, जिसमें से एक आरोपी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दरगाह क्षेत्र में हड़कंप मच गया.

खंगाली जा रही है मरीज की कांटेक्ट हिस्ट्री: 
वहीं आरोपी के पॉजिटिव आने के बाद दरगाह थाना पुलिस भी सख्ती में आ गई. वहीं  मेडिकल की टीम भी दरगाह थाना पहुंची ओर थाने में संपर्क में आये पुलिस कर्मियों की भी जांच शुरू करवा दी है. जानकारी के मुताबिक पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में करीब 5 पुलिस कर्मी आये थे. उन्हें क्वारंटाइन भी किया जा सकता है. वहीं मरीज कि अब कांटेक्ट हिस्ट्री का भी पता लगाया जा रहा है. वहीं आरोपी को जेएलएन अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करवाया गया है, जहां पर उसका उपचार जारी है.

8 माह की गर्भवती सूरत से पैदल चलकर पहुंची यूपी बॉर्डर, कहा-रास्ते में किसी नहीं की मदद  

और पढ़ें