VIDEO: होटल में रंगरेलियां मनाता पकड़ा गया CRPF अधिकारी, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

VIDEO: होटल में रंगरेलियां मनाता पकड़ा गया CRPF अधिकारी, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

जयपुर: प्रेमिका के साथ CRPF अधिकारी को उस वक्त रंगरेलियां मनाना भारी पड गया. जब उसकी पत्नी अपने भाईयों के साथ होटल में पहुंच गई और पति को प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते रंगे हाथों पकड़ लिया. मामला प्रदेश की राजधानी जयपुर का है. भाइयों के साथ पहुंची पत्नी ने अपने पति और उसकी महिला मित्र की जमकर धुनाई की. दोनों के वीडियो भी बना लिए. महिला का पति CRPF में अफसर है और प्रेमिका भी सरकारी टीचर है. सारे घटनाक्रम का वीडियो दो दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहे हैं. वहीं बुधवार को जयपुर के शास्त्री नगर थाने में महिला दोस्त की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. पुलिस ने CRPF अधिकारी की पत्नी सहित 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. होटल में निर्वस्त्र पकड़ी गई महिला जोधपुर के सरकारी स्कूल में टीचर है. जानकारी के मुताबिक यह घटना 10 जून की बताई जा रही है.

कई दिनों से पत्नी कर रही थी जासूसी:
पुलिस के मुताबिक CRPF अधिकारी की पत्नी कई दिनों से पति की जासूसी कर रही थी. CRPF अफसर मोबाइल पर किसी महिला मित्र से घंटों बातें करता रहता था. वह फोन आने के बारे में पूछती तो बहाना बनाकर बात को टाल देता था. संदेह होने पर महिला ने पीछा करना शुरू कर दिया. महिला ने कई बार उसे रंगे हाथों पकड़ने का प्रयास किया था. पिछले माह उसे पता लगा कि पति जयपुर में है. तब उसने भाइयों को फोन कर बुला लिया और सीधे जयपुर आ पहुंची. होटल के कमरे में पहुंच कर दोनों को पकड़ कर पोल खोल दी.

प्रेमिका ने करवाई रिपोर्ट दर्ज:
जानकारी के मुताबिक प्रेमिका ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में बताया कि वह होटल में अपने लिव इन पार्टनर के साथ थी. इसी दौरान पार्टनर की पत्नी और उसके भाइयों ने बवाल मचा दिया. उन्होंने सबसे पहले होटल के कमरे को मास्टर चाबी से खोला. इसके बाद कमरे में अंदर घुस आए. वह दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे. वह कमरे में आकर निर्वस्त्र हालत में ही वीडियो बनाते रहे.  उनसे होटल के कमरे में मारपीट की गई. टीचर का आरोप है कि इन वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए गए. ये वीडियो उसके कई रिश्तेदारों और परिचितों के पास भी पहुंच गए. वीडियो वायरल होने से उसकी काफी बदनामी हो रही है.

और पढ़ें