Lok Sabha Elections 2024: शकरगढ़ में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बोले, आपका दिया हुआ हर वोट नरेन्द्र मोदी को पीएम बनाएगा

भीलवाड़ा: केन्द्रीय मंत्री अमित शाह राजस्थान के दौरे पर है. जहां वह भीलवाड़ा के शकरगढ़ पहुंचे और भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने कहा कि मैं वीर तेजाजी महाराज को प्रणाम कर अपनी बात की शुरुआत करना चाहता हूं.

उन्होंने कहा कि हमारा गुजरात जगदीश पुरी महाराज की गौसेवा को हमेशा याद करता हैं' कल पहले चरण का चुनाव सम्पन्न हुआ. आप सभी को मैं उनका परिणाम बता देता हूं. 12 की 12 सीट हम जीत गए हैं. राजस्थान में हम 25 सीटों पर हैट्रिक लगाने जा रहे हैं.

मैंने कल किसी से पूछा तो बताया गया कि गहलोत जी अपने बेटे के प्रचार में लगे हैं. और उनका बेटा भी हार रहा हैं. यह चुनाव दो खेमों में बंटा हुआ है एक ओर 12 लाख करोड़ का घोटाला करने वाली कांग्रेस पार्टी हैं और दूसरी तरफ मोदी हैं. 

उन्होंने आगे कहा कि जब आप हमारे प्रत्याशी को वोट देंगे तो समझ कर देना. आपका दिया हुआ हर वोट नरेन्द्र मोदी को पीएम बनाएगा. 10 साल में जीतने भी मोदी जी ने वादे किए उसे पूरा किया. ये कश्मीर हमारा हैं कि नहीं पर मोदी जी ने धारा 370 को समाप्त किया और कश्मीर को हमारा बनाया.

अभी राम नवमी थी, रामजी का बर्थडे था, कितने सालों बाद राम जी ने अपना जन्मदिन अपने घर अयोध्या में बनाया. राम मंदिर के मामले को लेकर कांग्रेस ने हमेशा अटकाया. पर मोदी जी ने जल्द इस मुद्दे को सुलझाया और मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा करवाई. जो रामलला के दर्शन नहीं करते हैं उन्हें देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी.