बुजुर्ग शख्स मिया खलीफा के प्यार में इस कदर हुआ दीवाना...! रख लिया करवा चौथ का व्रत, वायरल हुआ वीडियो

इंटरनेट डेस्क: सोशल मीडिया के जमाने में वीडियो और फोटोज वायरल होना आम बात है..अक्सर आपने वीडियो वायरल होते देखा होगा. जो कुछ दिनों में ही इतने वायरल हो जाते है कि हर मोबाइल की ​स्क्रीन पर नजर आते है. आजकल ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो चर्चा में छाया हुआ है. चलो अब बात करते है वायरल वीडियो की. हाल ही में करवा चौथ का व्रत गया है. महिलाओं ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा. लेकिन एक वीडियो ऐसा वायरल हो रहा है.जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

जी हां ऐसा ही कुछ वीडियो है. एक बुजुर्ग व्यक्ति ने भी करवा चौथ व्रत रखा और जैसे महिलाएं पति के लिए व्रत रखती है. पूजा करती है वैसे ही बुजुर्ग ने व्यक्ति ने किया. लेकिन आप ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि बुजुर्ग व्यक्ति ने पॉर्न स्टार ​मिया खलीफा के लिए व्रत रखा. इतना ही नहीं दिनभर भूखा प्यासा रहने के बाद जब रात का चांद दिखा तो बुजुर्ग व्यक्ति चांद देखकर मिया खलीफा की तस्वीर देखकर व्रत खोला. 

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने करवा चौथ के रीति रिवाज को पूरी तरह से बदल कर रख दिया है, जहां महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ रखकर उनकी पूजा करती हैं, वहीं वीडियो में एक बूढ़े शख्स ने एक महिला के लिए करवा चौथ का व्रत रखा, और ये महिला कोई और नहीं बल्कि मशहूर पॉर्न स्टार मिया खलीफा थी.

व्यक्ति ने पूरा दिन उपवास रखकर शाम को बकायादा घर की छत पर जाकर चांद का दीदार किया, इसके बाद शख्स ने छलनी से मिया खलीफा की फोटो  को देखकर अपना व्रत खोला. इस दौरान बुजुर्ग शख्स ने हाथ में पूजा की थाली, छलनी में दिया भी रखा हुआ था. इसके बाद छत की  दीवार पर चिपके हुए मिया खलीफा के पोस्टर को शख्स ने बिल्कुल वैसे ही देखा जैसे करवा चौथ पर पत्नी अपने पति को देखती है. वीडियो देखकर आप हंसे या रोएं ये आपके ऊपर है, लेकिन सोशल मीडिया लोग इस शख्स को भर भर कर ताने दे रहे हैं.

इस वीडियो को @guru_ji_ayodhya नाम के एक्स अकाउंट से साझा किया है. इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. तो वहीं कई लोगों ने वीडियो पर अपनी तीखी और मजेदार प्रतिक्रियाएं दी है. एक यूजर ने लिखा...मिया खलीफा कह रही होगी कि मेरी किस्मत फूट गई. एक और यूजर ने लिखा...हिंदू भावनाओं का मजाक बनाते हुए थोड़ी तो शर्म आ रही होगी. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा.चाचा आपने तो हद कर दी. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते है.