सहायक कलेक्टर प्रियंका बिश्नोई का निधन, फलोदी जिले में छाई शोक की लहर, जाम्बा के पास सुरपुरा में किया जाएगा अंतिम संस्कार

जोधपुर: राजस्थान प्रशासनिक सेवा की युवा अधिकारी प्रियंका बिश्नोई का अंतिम संस्कार आज उनके ससुराल फलोदी जिले के जांबा गांव के पास स्थित सुरपुरा में किया जाएगा. प्रियंका बिश्नोई के निधन पर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की है तो वहीं अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र बूढ़िया ने भी गहरा शोक व्यक्त किया है.

जोधपुर के निजी अस्पताल में किसी बीमारी को लेकर चल रहे प्रियंका बिश्नोई के इलाज के दौरान स्वास्थ्य बिगड़ने पर अहमदाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बुधवार की रात प्रियंका बिश्नोई ने अंतिम सांस ली. जब प्रियंका बिश्नोई ने अंतिम सांस ली तो उस वक्त उनके पति विक्रम सिंह बिश्नोई और ससुर सही राम बिश्नोई मौजूद थे.प्रियंका बिश्नोई की पार्थिव देह अहमदाबाद से जोधपुर होते हुए फलोदी के सुरपुरा में कुछ देर में पहुंचेंगे.

जहां गुरुवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए प्रियंका बिश्नोई के निधन को दुखद बताया है. प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान तथा परिजनों को यह शोक सहन करने का सामर्थ्य प्रदान करें. अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र बूढ़िया ने बिश्नोई समाज से अपने प्रतिष्ठान बंद रखने का आव्हान किया है, और विश्नोई समाज सहित सर्व समाज से अंतिम संस्कार में शामिल होने की अपील की है. उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा से इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है.