भजनलाल शर्मा बोले- कांग्रेस की नीयत में खोट थी, ERCP का जिक्र पार्टी ने किया लेकिन फिक्र कभी नहीं

भरतपुरः मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के लोकसभा चुनाव के बीच तूफानी दौरे लगातार जारी है. इसी कड़ी में नगर के बेररु लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए भजनलाल ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है. गरीब कल्याण की योजना गरीब के पास जा रही है. कांग्रेस के पीएम कहते थे केंद्र से 1 रु. जाता है तो 15 पैसे ही गरीब तक पहुंच पाते है.कांग्रेस की नीयत में खोट थी. लेकिन अब केंद्र से कोई योजना का पैसा आता है तो 100 का 100 ही मिलता है. 

ERCP का जिक्र कांग्रेस ने किया लेकिन फिक्र कभी नहीं की. सपने नहीं हकीकत बुनते हैं तभी तो लोग मोदी को चुनते हैं. 2014 के बाद देश में परिवर्तन हुआ है. मेडिकल कॉलेज खुले हैं तो मोदी जी ने खोले है. 

2014 के बाद किसी आतंकवादी ने भारत की ओर आंख उठाकर नहीं देखा है. देश का सम्मान और स्वाभिमान बढ़ाने का काम मोदी ने किया. हर घर में बिजली कनेक्शन देने का मोदी ने किया. नल से जल का काम मोदी कर रहे. माता बहने दूर से सिर पर मटका लेकर आती है इस दर्द को किसने जाना है. पहले ईंधन गीला हो जाता था लेकिन अब उज्ज्वला के कनेक्शन पर माता बहने खाना बनाती है. यह सम्मान प्रधानमंत्री मोदी ने दिया है.