खींवसर विधानसभा उपचुनाव का चुनावी समर, सीएम भजनलाल बोले- किसान के दर्द को कांग्रेस ने कभी नहीं समझा

खींवसरः मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने खींवसर से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिन्होंने युवाओं के आंखों में आंसू लाने का काम किया है. हमारी सरकार उन्हें बख्शने वाली नहीं है. दो साल का कैलेंडर निकाल दिया है. 5 साल में 4 लाख सरकारी रोजगार देने का वायदा पूरा होगा. 

90 हजार पदों पर वैकेंसी की स्वीकृति कैबिनेट ने दी है. किसान के दर्द को कांग्रेस ने कभी नहीं समझा. हमने पानी के लिए ERCP, यमुना समझौता किया. हरियाणा चुनाव में हरियाणा कांग्रेस ने चुनाव घोषणा पत्र में लिखा. हरियाणा और राजस्थान के समझौते को रद्द करेंगे. लेकिन रद्द तो जब करते ना जब उनकी सरकार आती. ऊपर वाले ने जवाब दे दिया, अब रद्द करके बताओ कैसे रद्द करोगे. 

खींवसर के कुछ जनप्रतिनिधियों का कोई पता नहींः
रेवंतराम जमीन से जुड़े कार्यकर्ता है. रेवंतराम आपके दु:ख दर्द को समझते हैं तो आपके विकास के लिए संघर्ष भी करते हैं. खींवसर के कुछ जनप्रतिनिधियों का कोई पता नहीं है. ये कभी इस पाले में तो कभी उस पाले में चले जाते है. इस बार खींवसर की जनता को स्थाई जनप्रतिनिधि चुनना होगा. हमने संकल्प पत्र में जो भी वादे किए थे हम धीरे-धीरे उनको पूरा कर रहे हैं. 

20 साल बाद चली लूणी नदीः
पहली बार मूंग की खरीद समय से पहले लेना सरकार ने शुरू कर दिया है. पिछली बार मात्र 2 हजार वोटों से पीछे रहे थे. 2 हजार का बदला 20 हजार से ऊपर जाना चाहिए. आपको ऐसा आदमी मिला है जो हमेशा आपके विकास की सोच रखता है. नागौर में इंदिरा गांधी नहर का पानी आता है, इस बार बारिश भी अच्छी हुई है. जिनके मन में कुछ करने की इच्छा होती है तो भगवान भी उसका साथ देते हैं. 20 साल बाद लूणी नदी चली है.