श्वेता तिवारी की अदाओं के कायल हुए फैंस, 43 साल की उम्र में भी दिखती है खूबसूरत और स्‍टाइलिश, फोटोज देख उड़ जाएंगे होश

मुंबई: 43 साल की उम्र में भी टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इतनी खूबसूरत और स्‍टाइलिश दिखाई देती हैं कि उनके आगे नए उम्र की अभिनेत्रियों की खूबसूरती भी कम पड़ जाती है.श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती है. उनकी फोटोज देखकर फैंस उनकी फोटोज की खूब तारीफ और कमेंट करते नजर आते है. आए दिन श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती है, जो चर्चा में बनी रहती हैं. सिर्फ यही नहीं खूबसूरती के साथ- साथ श्वेता फिटनेस के मामले में भी काफी आगे हैं.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई देती हैं. इसी बीच अब हाल ही में एक बार फिर श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने कुछ ताजा फोटोज साझा की है, जिसमें उनकी मदमस्त अदाओं पर फैंस दिल हार बैठे हैं. आपको बता दें कि गत कुछ दिनों से श्वेता तिवारी फैमिली के साथ थाईलैंड में वेकेशन मना रही थीं, जहां से वे अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज भी फैंस के लिए पोस्ट कर रही थीं.

अब हाल ही में उन्होंने वेकेशन की नई फोटोज साझा की हैं. ये तस्वीरें कहां की हैं, लोकेशन की जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन श्वेता यहां अपने बेटे रेयांश कोहली के साथ दिखाई दे रही हैं. इस दौरान वे कभी अपने बेटे के साथ गाना गाती दिख रही हैं, तो कभी फोटो खिंचवाते हुए. इस दौरान श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपनी कुछ सोलो फोटोज भी साझा की है, जिसमें उनकी अदाएं देखते ही बन रही है. शार्ट प्रिटेंट ड्रेस में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

उनका टोंड फिगर भी लोगों के होश उड़ा रहा है. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की इन फोटोज को देख फैंस एक बार फिर उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं. वहीं कुछ फैंस ने तो 43 वर्षीय  की अभिनेत्री को संतूर वाली मम्मी का भी टैग दे दिया है. अब श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की ये फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि श्वेता तिवारी बी टाउन की ग्लैमरस अभिनेत्री में से एक हैं.  श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) भले ही 2 बच्चों की मां हैं लेकिन इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती के आगे उनकी 23 वर्ष की बेटी भी फेल नजर आती हैं.