PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा बोले, बच्चों के भविष्य के साथ नहीं होना चाहिए खिलवाड़

PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा बोले, बच्चों के भविष्य के साथ नहीं होना चाहिए खिलवाड़

डूंगरपुर: पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने डूंगरपुर जिले के दौरान सागवाड़ा में पत्रकार वार्ता की. इस दौरान  डोटासरा ने कहां की उपचुनाव में कांग्रेस प्रदेश की सभी 6 सीटो पर अपने प्रत्याशी उतारेगी. गठबंधन का फैसला कांग्रेस हाईकमान करेगा और उनकी ओर से जो फैसला होगा वही मान्य होगा. इस मौके पर डोटासरा ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए 9 माह के कार्यकाल को फ्लॉप बताया. 

पीसीसी चीफ डूंगरपुर जिले के दो दिवसीय दौरे पर रहे. दौरे के दूसरे दिन पीसीसी चीफ गोविंद सिंह ने सागवाड़ा में पत्रकार वार्ता करते हुए उपचुनाव को लेकर कांग्रेस की तैयारियों की जानकारी देने के साथ भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. डोटासरा ने कहा की उपचुनाव को लेकर संबंधित जिलों में जाकर कांग्रेस को मजबूत करने का काम किया जा रहा है. 

उन्होंने कहा की उपचुनाव में कांग्रेस सभी 6 सीटो पर अपने प्रत्याशी उतारेगी. हालाकि उन्होंने ये भी कहा की गठबंधन का फैसला आलाकमान करेगा. इधर इस मौके पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा सरकार के 9 माह के कार्यकाल को फ्लॉप बताया. उन्होंने कहा की प्रदेश में ब्यूरोक्रेसी काम नहीं कर रही, जनता के काम नहीं हो रहे है विधायको को कोई पूछ नही रहा है, अपराध और महंगाई कम नहीं हो रही है, अतिवृष्टि से फसले खराब हो रही लेकिन पूछने वाला कोई नहीं है. भाजपा ने जनता को भ्रमित कर सरकार तो बना ली लेकिन अब जनता अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है. 

पेपर लीक प्रकरण पर बोले डोटासरा
पत्रकार वार्ता में पीसीसी चीफ डोटासरा ने पेपर लीक प्रकरण पर कहा कि  बच्चो के भविष्य के साथ खिलवाड़ नही होना चाहिए. ऐसे लोगो पर सख्ती से कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा की पेपर लीक माफियाओ को जड़ से ख़त्म करने के लिए भाजपा सरकार को सख्त कदम उठाना चाहिए वही कांग्रेस पार्टी ऐसे कदम के साथ रहेगी. इस मौके पर डोटासरा ने पेपर लीक का गढ़ बन चुके आरपीएससी के पुनर्गठन की भी बात कही है.

 

शिक्षा महकमे पर भी साधा निशाना
पत्रकार वार्ता में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रदेश में शिक्षा महकमे को लेकर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा की प्रदेश में शिक्षा मंत्री को शिक्षा से कोई लेना देना नही है. भाजपा सरकार में सरकारी स्कूलों में ढाई लाख नामांकन कम हुआ है. किसी वर्ग में डीपीसी नही हो रही है नई शिक्षक भर्ती को लेकर बात नही हो रही है. उन्होंने साइकिलो के रंग बदलने पर कहा की रंग बदलने से क्या होगा, रंग बदलने से अच्छा तो कुछ नवाचार करना चाहिए था.