शिक्षक दिवस पर शिक्षक का घिनौना चेहरा आया सामने, छात्रा को कई माह से अश्लील मैसेज व वॉइस कॉल करके कर रहा था परेशान

शिक्षक दिवस पर शिक्षक का घिनौना चेहरा आया सामने, छात्रा को कई माह से अश्लील मैसेज व वॉइस कॉल करके कर रहा था परेशान

डीडवाना: डीडवाना जिले के नावां शहर में हेमपुरा ग्राम के राजकीय विधालय में एक शिक्षक द्वारा छात्रा को कई माह से वाट्सएप पर अश्लील मेसेज व वॉइस कॉल करके परेशान करने का मामला सामने आया है.  आज शिक्षक दिवश पर विद्यालयो में छात्र छात्राओं द्वारा शिक्षकों का सम्मान करते हुए शिक्षक दिवस मना रहे हैं वहीं इस विधालय के शिक्षक गोपाल लाल द्वारा अपने ही विद्यालय से 12 पास करने वाली छात्रा को अश्लील मैसेज कर गलत हरकत करने के प्रयास किए गए.  

मामला तब सामने आया जब छात्रा रोज के अश्लील मैसेज में अकेले मिलने के दबाव से तंग आकर सारा घटना क्रम अपने परिजनों को बताया, तब परिजनों सहित ग्रामीण आक्रोशित होकर विद्यालय पहुच गए और मुख्य गेट पर धरने पर बैठ गए और शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए नारेबाजी की.  सूचना पर सीआई व तहसीलदार मौके पर पहुचे व विद्यालय के स्टाफ व छात्राओं से जानकारी ली.  पीड़ित छात्रा ने पुलिस से कार्रवाई करने की मांग करते हुए ज्ञापन सौपा है. 

जिसमे बताया कि उसका 12वीं क्लास का रिजल्ट आने के बाद से ही उसके शिक्षक गोपाल लाल ने पास होने की मिठाई खिलाने की बात कही व कहा कि तुम मिठाई लेकर अकेले ही मेरे घर पर आ जाओ, मेरे मना करने पर रोज मुझे अश्लील वाट्सअप मैसेज करने शुरू कर दिए व कहने लगे कि तुम मुझे अच्छी लगती हो तुम्हे देखने का मन करता है.

इसी तरह मेरे मना करने पर वॉइस कॉल कर मुझे परेशान किया गया व गलत कार्यो के लिए दबाब बनाया गया आखिरकार में परेशान होकर सारी घटना मेरे परिजनों को बता दी अब में शिक्षक गोपाल लाल के खिलाफ प्रसाशन से सख्त कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित करने की मांग की है.  बता दें कि फिलहाल आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज नही हुआ है.