कैमरे की दुनिया से दूर कौन है संजय दत्त की ये बेटी, खूबसूरती के मामले में हसीनाओं को देती है टक्कर

कैमरे की दुनिया से दूर कौन है संजय दत्त की ये बेटी, खूबसूरती के मामले में हसीनाओं को देती है टक्कर

मुबंईः फिल्म 'केजीएफ' और 'जवान' में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से दिल जीतने वाले संजू बाबा के नाम से फेमस सुपर स्टार संजय दत 65 साल के हो गए है. 29 जुलाई को एक्टर ने अपना 65वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया, इस खास मौके पर फिल्म जगत से कई सितारों ने विश किया. उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने भी शुभकमनाएं दी. इसके अलावा सुपरस्टार संजू को उनकी बेटी त्रिशाला ने भी बर्थड़े पर विश किया. 

त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर स्टोर लगाकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. इसके बाद से ही फैंस के मन में सवाल उठने लगे है कि आखिर ये कौन है. कैमरे की दुनिया से दूर संजय दत्त की ये बेटी कहां रहती है, तो सबसे पहले बता दे कि त्रिशाला इंडिया में नहीं रहती है, बल्कि ये अमेरिका में रहती है. जो कि संजय दत्त की पहली पत्नी एक्ट्रेस ऋचा शर्मा के बेटी है.

अक्सर एक्ट्रेस अपनी बेटी से मिलने अमेरिका जाते रहते है. संजय दत्त और दिवंगत एक्ट्रेस ऋचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी. शादी के बाद दोनों बेटी त्रिशाला के पैरेंट्स बने थे. लेकिन शादी के कुछ सालों के बाद ही ऋचा का निधन हो गया था. इसके बाद त्रिशाला की कस्टडी उनके नाना-नानी को दी गई और त्रिशाला अमेरिका में ही पली-बढ़ी है. इसके बाद से ही वो अमेरिका में रह रही है. वहीं अगर बात करें उनके प्रोफेशन की तो त्रिशाला पेशे से मनोचिकित्स्क है. त्रिशाला खूबसूरती के मामले में बड़ी बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती है. 

बता दें कि संजय दत्त का जीवन  शुरुआत से ही काफी उतार चढ़ाव से भरा रहा है. यंग एज में ही एक्टर को ड्रग्स की लत लग गई. डेब्यू फिल्म से पहले ही मां का निधन हो गया. फिर मुबंई बम ब्लास्ट केस में नाम सामने आने पर कुछ साल जेल में बिताए. लेकिन इसके बावजूद एक्टर का फिल्म सफर शानदार रहा है.