जान्हवी कपूर ने बोल्ड गाउन में ढाया कहर, कर्वी फिगर देखकर फैंस हुए फिदा

21-11-22 08:30:00

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपनी अदाओं से पूरे सोशल मीडिया को दीवाना कर दिया. अक्सर अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपनी हॉट अदाओं वाली फोटोज सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. इन फोटोज को देखकर फैंस मदहोश हो जाते हैं.

आपको बता दें कि जान्हवी कपूर जहां अपनी मूवी से लोगों का दिल जीतने का प्रयास कर रही हैं, तो वहीं फैशन के मामले में उन्हें ज्यादा एफर्ट नहीं करने पड़ते हैं, क्योंकि उनका स्टाइलिंग सेंस बहुत लाजवाब है.

अदाकारा फिगर फ्लॉन्ट करने वाले कपड़ों को कैरी करके हमेशा ही लाइमलाइट बटोरती हैं और अपनी बोल्डनेस को शो करने का एक भी मौका नहीं जाने देती हैं. हाल ही में वे ऐले इंडिया ब्यूटी अवॉर्ड 2022 में पहुंची थीं, जहां उनके सेक्सीलुक ने हर किसी का ध्यान खींच लिया.

अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने जैसे ही इस अवॉर्ड नाइट में एंट्री मारी, हर किसी की नजरें उनपर ही टिक गईं. वहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी फोटोशूट की कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. इस ब्लू कलर के एम्बैलिश्ड गाउन में उनका ये लुक न सिर्फ बहुत हॉट लग रहा था बल्कि उनकी फिगर भी हाईलाइट कर रहा था.

अभिनेत्री जान्हवी के इस गाउन को स्ट्रैपलेस रखा गया था और इसमें डीप प्लंजिंग नेकलाइन दी गई थी, जिसमें उनका क्लीवेज पोर्शन रिवील होता दिख रहा था. बिना आस्तीन की इस ड्रेस को हसीना ने जितने कॉन्फिडेंस के साथ पहना था, वो काबिले तारीफ था.

हसीना ने इस गॉर्जियस आउटफिट को फैशन डिजाइनर फाल्गुनी शेन एंड पिकॉक के कलेक्शन से पिक किया था, जिस पर हेवी सीक्वन और ग्लिटर को ऐड किया गया था, जो दूर से ही ध्यान खींचने का काम कर रहा था.अभिनेत्री का यह लुक ऐसा था, जो दूर से ही हर किसी का ध्यान खींच रहा था.

वे बहुत ही सेक्सी और हॉट लग रही थीं. हसीना का यह फिगर हगिंग सिल्हूट इस तरह से डिजाइन किया गया था, जो उन्हें मरमेड जैसा लुक दे रहा था. वहीं हेमलाइन पर पीछे की तरफ इसमें लॉन्ग ट्रेल भी थी, जो इस ड्रेस को रेड कार्पेट के लिए परफेक्ट बना रही थी.